17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबररैपर बादशाह ने खरीदी Audi Q8, फैंस ने कमेंट में पूछा- सर आप कितनी गाड़िया लोगे?

रैपर बादशाह ने खरीदी Audi Q8, फैंस ने कमेंट में पूछा- सर आप कितनी गाड़िया लोगे?

रैपर बादशाह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब उनके घर में एक नया मेंबर शामिल हुआ है.

रैपर बादशाह हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब उनके घर में एक नया मेंबर शामिल हुआ है. बादशाह ने ऑडी क्यू8 खरीदी है और इसे अपनी कार कलेक्शन में शामिल कर लिया है. बादशाह ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ एक तसवीर साझा की. फोटो में बादशाह जैकेट और ब्लैंक जींस में लग्जरी कार के बगल में खड़े हैं. उनकी तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बादशाह ने शेयर की तसवीर

फोटो को शेयर करते हुए बादशाह ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “डायनेमिक, स्पोर्टी, वर्सेटाइल, यह कार बिल्कुल मेरी तरह है. मैं #AudiQ8 के साथ अपनी यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हूं. #AudiExperience @audiin @dhillon_balbir मेरा स्वागत करने के लिए धन्यवाद. FutureIsAnAttitude.”

https://www.instagram.com/p/CdSVjbBJTCc/
फैंस दे रहे जमकर बधाई

कमेंट सेक्शन में फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ए लैंबो, बेंज, रॉयस अब क्यू8 व्हाट ए कलेक्शन मैन. एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “विश्वसनीय.” एक यूजर ने लिखा,”सर आप कितनी गाड़िया लोगे?” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “मेरे पास बिल्कुल वैसी ही कार, एक ही रंग और सब कुछ…मुझे यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे.”

बादशाह ने धाकड़ के गाने किये कंपोज

बादशाह ने धाकड़ गाने शीज ऑन फायर को कंपोज और लिखा है. उन्होंने निकिता गांधी के साथ गाना गाया था. रजनीश घई द्वारा अभिनीत, धाकड़ में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता हैं. यह 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Also Read: Mother’s Day पर छलका मलाइका अरोड़ा का दर्द, बताया बेटे अरहान के लिए निर्धारित किये हैं ये नियम
बादशाह ने गाने के बारे में कही ये बात

गीत के बारे में बोलते हुए बादशाह ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा, “गीत का संक्षिप्त विवरण एक ऐसी धुन की रचना करना था जो आकर्षक हो लेकिन फिल्म के सार को भी पकड़ ले और इसके मुख्य किरदारों की भावना को प्रतिबिंबित करे. टाइटल गीत एजेंट अग्नि पर आधारित है और जिस तरह से वह फिल्म में अपने मिशन के माध्यम से शक्ति प्रदान करती है. अर्जुन रामपाल खतरनाक विलेन की भूमिका निभाते हैं और गीत उन दोनों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करता है.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें