1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 12 kanika mann suffers severe injuries during task see photos slt

Khatron ke Khiladi 12: स्टंट करते समय कनिका मान हुई घायल, जख्मी हाथ-पैर देख फैंस को हुई चिंता

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग शुरू हो गई है. शो में टास्क करने के दौरान कनिका मान घायल हो गई. एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khatron ke Khiladi 12
Khatron ke Khiladi 12
Instagram

Khatron ke Khiladi 12: टीवी का सबसे बड़ा शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शो में इस बार रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, जन्नत जुबैर, मोहित मलिक, चेतना पांडे, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, सुरभि झा, शिवांगी जोशी सहित कई सेलेब्स दक्षिण अफ्रीका में अपने डर का सामना कर रहे हैं. शो में स्टंट्स के दौरान कई बार सेलेब्स को चोट भी लग जाती है. कुछ ऐसा ही हाल कनिका मान का भी हुआ है. एक्ट्रेस एक टास्क के दौरान घायल हो गई.

कनिका मान को टास्क के दौरान हुई जख्मी

कनिका मान खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा हैं. ऐसे में एक्ट्रेस एक टास्क परफॉर्म करने के दौरान चोटिल हो गई. अदाकारा की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तसवीरों में उनके पैरों और हाथों में काफी ज्यादा जख्म देखें जा सकते हैं. कनिका मान ने ईटाइम्स से बात करते हुए, अपनी चोट को लेकर बात की.

कनिका मान ने कही ये बात

कनिका मान ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "हां, मुझे कुछ चोटें आई हैं. दरअसल, मैं हाल ही में रोहित शेट्टी सर से कह रही थी कि मैं अपना हाथ और पैर नहीं हिला पा रहा हूं. उन्होंने कहा "हमारी दर्शकों को तो नहीं पता ना, उन्हें लगता है कि आप यहां खतरों के खिलाड़ी में आए हैं और आप एक मजबूत खिलाड़ी हैं, आओ अब यह दिखाने का समय है कि आप एक मजबूत खिलाड़ी हैं."

खतरों के खिलाड़ी 12 देती है एनर्जी

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि शो की खूबसूरती यह है कि जब आप टास्क कर रहे होते हैं, तो आप अपनी चोटों पर ध्यान नहीं देते हैं. हम इतने प्रेरित और उत्साहित हो जाते हैं कि हम तय करते हैं कि हमें यह करना है. एक अलग प्रेरणा है और अगर मान लें कि दूसरे प्रतियोगी ने बेहतर प्रदर्शन किया है, तो हम और अधिक चार्ज हो जाते हैं. हम उस समय अपने दर्द की चोटों के बारे में भूल जाते हैं, लेकिन एक बार जब हम स्टंट के साथ हो गए, तो हमें एहसास हुआ कि ओह, मैंने अपने हाथ, पैर को चोट पहुंचाई है.

2 जुलाई से शो होगा ऑनएयर

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का लेटेस्ट प्रोमो आया है. जिसके अनुसार, 'शो का प्रसारण 2 जुलाई से शुरू होगा. टीजर के साथ कैप्शन में लिखा है, “खतरों का वार होगा इस बार नॉन-स्टॉप! देखिए खतरों के खिलाड़ी, 2 जुलाई से, हर शनिवार और रविवार, रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.' वीडियो में आप देख सकते हैं रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट को नई चुनौती देने के लिए तैयार हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें