1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 11 these five contestants reportedly get eliminated these are the wild card entries latest report bud

Khatron Ke Khiladi 11 : शो से बाहर होंगे ये 5 कंटेस्टेंट! वाईल्ड कार्ड इंट्री से लगेगा बड़ा झटका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
khatron ke khiladi 11
khatron ke khiladi 11
instagram

Khatron Ke Khiladi 11 : रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुई थी. शो के कंटेस्टेंट कुछ हफ्ते पहले ही शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन पहुंचे थे. वे लगातार वहां से अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फैंस भी बेसब्री से इस शो के ऑन एयर होने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि कंटेस्टेंट की स्टंट करते हुए कोई तसवीर या वीडियो सामने नहीं आया है, लेकिन लोकेशंस की तसवीरें सामने आई है जहां स्टंट किये जा रहे हैं.

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ कंटेस्टेंट अगले स्टंट के लिए एक डॉकयार्ड में शूट करने के लिए तैयार हैं. खतरों के खिलाड़ी 11 के सभी स्टंट लोकेशन काफी रोमांचकारी हैं जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाया है. लेकिन शो से एक बड़ी खबर आ रही हैं जो फैंस को निराश कर सकती है.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, महक चहल, निक्की तंबोली, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और अनुष्का सेन खतरों के खिलाड़ी 11 से बाहर हो चुके हैं. वहीं राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, सना मकबुल, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह अपना आगे का सफर तय करेंगे. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

गौरतलब है कि खतरों के खिलाड़ी 11 शो इसी महीने शुरू होनेवाला है. वहीं बताया जा रहा है कि शो में वाईल्ड कार्ड इंट्री भी होगी, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, शो से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट ही शो में वाईल्ड कार्ड के तौर पर इंट्री करेंगे. कोरोना महामारी की वजह से ऐसा करने का फैसला किया गया है. फिलहाल सभी एयरपोर्ट और फ्लाइट बंद है ऐसे में यहां से सेलेब्स वहां जा नहीं सकते है और जो वहां है वो वापस नहीं आ सकते. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो का फिनाले 17 जून 2020 को केप टाउन में शूट किया जाएगा. जैसा कि पहले सीजन में हुआ था. यह बदलाव COVID स्थिति के कारण हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें