1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tmc mp nusrat jahan deleted all marriage photos from instagram after sepration from nikhil jain bud

नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम से डिलीट की निखिल संग शादी की सभी तसवीरें, रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nusrat Jahan
Nusrat Jahan
instagram

Nusrat Jahan deleted all marriage photos : बांग्ला फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इनदिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां में बनी हुई हैं. अभिनेत्री ने दावा किया है कि कोलकाता के बड़े व्यापारी निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ उनकी शादी भारत में अमान्य है. वे दोनों लिव इन में रह रहे थे. अब नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं.

कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद नुसरत और निखिल ने 19 जून 2019 को शादी थी. दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी. उन्होंने तुर्की में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी और बाद में कोलकाता में रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित टॉलीवुड के लोग चर्चित लोग शामिल हुए थे. लेकिन अब 9 जून को टीएमसी सांसद ने एक सात सूत्रीय बयान साझा किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि निखिल के साथ उनकी शादी तुर्की कानून के अनुसार हुई थी और भारत में मान्य नहीं है.

नुसरत ने निखिल के साथ अपनी शादी की कई तसवीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों शादी की पोशाक में पोज देते नजर आये थे. लेकिन एक्ट्रेस ने अब अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. लेकिन बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले दोनों के रिश्तों में खटास की खबरें आने लगीं थीं. निखिल ने पहले ही कह दिया था कि चुनाव के बाद दोनों के रास्ते जुदा हो जायेंगे. इसके बाद से खबरें आने लगी कि दोनों फिलहाल साथ नहीं रह रहे हैं.

एक्ट्रेस ने निखिल पर आरोप लगाया है कि, उनका सामान, जैसे पारिवारिक आभूषण और अन्य संपत्ति, "अवैध रूप से वापस ले लिये गये हैं." उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी जानकारी के बिना उनके विभिन्न अकाउंट से पैसे निकालकर गलत तरीके से इसका इस्तेमाल किया गया है." नुसरत ने अपने बयान को सात बिंदुओं में बांटा है.

इंडिया टुडे से बातचीत में निखिल जैन ने अलग होने की खबर को कंफर्म किया. उन्होंने कहा, "ये कानूनी हैं, मैं वास्तव में उनके द्वारा कही गई किसी भी बात पर टिप्पणी नहीं करना चाहता क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है. मैंने कोलकाता में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है और जब तक यह अदालत में है, तब तक मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें