1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf fame mohan juneja passed away at the age of 54 kannada actor worked in more than 100 films slt 2

'केजीएफ' फेम मोहन जुनेजा का 54 साल की उम्र में निधन, 100 से भी ज्यादा फिल्मों में किया काम

'केजीएफ चैप्टर 2' के फैंस के लिए दुखद खबर है. कन्नड़ अभिनेता मोहन जुनेजा का 54 साल की उम्र में शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mohan Juneja
Mohan Juneja
Instagram

KGF fame Mohan Juneja passed away : कन्नड़ अभिनेता मोहन जुनेजा का 54 साल की उम्र में आज निधन हो गया. एक्टर लंबी बीमारी से जूझ रहे थे. मोहन ने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया, जिसमें तमिल, तेलुगु और मलयालम की फिल्में शामिल हैं. रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता कथित तौर पर लंबे समय से अस्वस्थ थे और बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. खबरों के मुताबिक, अभिनेता का अंतिम संस्कार आज ही होगा. मोहन के निधन से उनके परिवार वालों में गहरा सदमा छाया हुआ है.

मोहन जुनेजा ने 100 से अधिक फिल्मों में किया काम

मोहन जुनेजा ने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है. जिसमें तमिल, तेलुगु और मलयालम इंडस्ट्री शामिल हैं. उन्हें हाल ही में ब्लॉकबस्टर केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था. उन्होंने केजीएफ: चैप्टर 1 में भी काम किया था. केजीएफ 2 में मोहन का एगक डायलॉग काफी ज्यादा फेमस हुआ था, "जो एक गिरोह के साथ आता है वह एक गैंगस्टर है...वह हमेशा अकेला आता है. इस डायलॉग पर काफी ज्यादा रील्स बने थे.

मोहन जुनेजा को श्रद्धाजंलि

केजीएफ: चैप्टर 2 का समर्थन करने वाली होम्बले फिल्मों ने ट्विटर पर मोहन जुनेजा के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, “अभिनेता मोहन जुनेजा के परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना..वह कन्नड़ फिल्मों और हमारे केजीएफ परिवार के सबसे जाने-माने चेहरों में से एक थे.”

इन टीवी सीरियल में किया काम

मोहन जुनेजा अपनी असाधारण कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते थे. उनकी कुछ यादगार फिल्मों में चेलता शामिल है, जिसने उन्हें एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित किया. वह विटारा सहित कई टेलीविजन शो का भी हिस्सा भी रहे थे. मोहन जुनेजा के निधन की खबर आग की तरह फैंल गई. सभी ने अभिनेता को नम श्रद्धाजंलि दी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. उनका अंतिम संस्कार आज शाम बेंगलुरु में किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें