1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf 2 star yash refuses to advertise multi crore endorsement deal of pan masala bud

KGF 2 स्टार यश ने पान मसाला का एड करने से किया इंकार, ब्रांड ने ऑफर किये थे करोड़ों रुपये

खबरें हैं कि कन्नड़ स्टार यश ने पान मसाला ब्रांड का एड करने से मना कर दिया है.बताया जा रहा है कि यह करोड़ों की डील थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
superstar Yash
superstar Yash
instagram

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) को लेकर काफी चर्चा में है और उनकी फिल्म ब्लॉकबस्टर में धमाल मचा रही है. ऐसे में यश सोशल मीडिया पर छाई हुए हैं. इस कारण एक्टर बहुत डिमांड में है. इस बीच खबरें हैं कि कन्नड़ स्टार यश ने पान मसाला ब्रांड का एड करने से मना कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह करोड़ों की डील थी. यह बात उनकी एजेंसी ने कन्फर्म की है.

‘तूफ़ान आ रहा है’ दिया गया था ग्रुप का नाम

टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के हेड अर्जुन बनर्जी ने प्रेस को यह बयान दिया कि, ‘मुझे याद है कि जब हम मार्च 2020 में यश और उनके करीबी दोस्त और सहयोगी प्रशांत के साथ टीम का हिस्सा बने, तो हमने कम्यूनिकेशन के लिए एक ग्रुप बनाया और इसे ‘तूफ़ान आ रहा है’ का नाम दिया गया और यही वह विश्वास है जो हमने फिल्म में लगाया गया है, ऐसे समय में जब किसी को पता नही था केजीएफ 2 कब पूरी होगा.’

पान मसाला ब्रांड के करोड़ों के ऑफर को ठुकराया

उन्होंने आगे कहा,‘ इस मौके पर हम एक टीम के रूप में केवल लंबी पार्टनरशिप देख रहे हैं, चाहे वह रणनीतिक निवेश, सपोर्ट या इक्विटी डील के तौर पर हो. हाल ही में हमने एक पान मसाला ब्रांड के करोड़ों के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है और हम इस बात पर बहुत ध्यान दे रहे हैं कि हम किसके साथ जुड़ते हैं. उनकी पैन-इंडिया मौजूदगी को देखते हुए, हम इस अवसर का इस्तेमाल उनके फैंस और फॉलोवर्स को सही संदेश देने के लिए करना चाहते हैं और अपना समय और पसीना उन ब्रांडों के साथ निवेश करना चाहते हैं जो समान विचारधारा वाले हैं और लंबा खेल खेलना चाहते हैं.”

अक्षय कुमार भी मांग चुके हैं माफी

हाल ही में अक्षय कुमार ने पान मसाला के विज्ञापन के लिए अपने फैंस से माफ़ी मांगी थी. सोशल मीडिया पर अक्षय को लोगों की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ा था. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा था, मेरे सभी फैंस और शुभ चिंतकों से मैं माफी मांगना चाहूंगा. कुछ दिनों से आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है. हालांकि मैने कभी तंबाकू को कभी एंडोर्स ना किया है ना आगे कभी करूंगा.

1,000 रुपये करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है केजीएफ

गौरतलब है कि यश की फिल्म केजीएफ 2 ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1,000 रुपये करोड़ का ग्रॉस मार्क पार कर लिया है. इस फिल्म में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे कई स्टार्स है. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं जिसका सिलसिला जारी है. फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 353.06 करोड़ की कमाई कर ली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें