1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kbc 12 kaun banega crorepati contestant rekha rani was angry with amitabh bachchan share interesting story about shahrukh khan mohabbatein kbc play along winner list how to play kbc play along sry

KBC 12 : हॉटसीट की कंटेस्टेंट को आया था महानायक पर गुस्सा, सुनाया दिलचस्प किस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

केबीसी की हॉटसीट पर बैठने वाली रेखा रानी ने बताया कि वो अमिताभ बच्चन पर एक बार काफी गुस्सा हो गई थीं. रेखा ने बताया कि उनके फेवरेट एक्टर शाहरुख खान हैं. उन्होंने हॉटसीट पर बैठकर अपनी जिंदगी का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया कि वो जब मोहब्बतें फिल्म देखी थी तो अमिताभ बच्चन पर काफी गुस्सा आया था कि क्योंकि वो शाहरुख को फिल्म में डांट देते थे. इसके बाद रेखा ने बताया कि कभी खुशी कभी गम में भी जब शाहरुख को अमिताभ ने घर से निकाल दिया था तो भी उन्हें महानायक पर गुस्सा आया. रेखा कि बात सुनकर बिग बी ने हंसते हुए कहा कि शाहरुख ने भी मोहब्बतें में उन्हें डांटा था, आप चाहें तो मैं शाहरुख से माफी मांग लूंगा. ये सुनकर रेखा और अमिताभ दोनों हंसने लगे

ऑटोचालक की बेटी हैं रेखा, आई ए एस बनने की है चाह

रेखा दिल्ली के एक ऑटो रिख्शा चालक की बेटी हैं. वह पढ़ना चाहती हैं, ताकि वह अपने पैरों पर खड़ी हो सके और अपने एवं अपने परिवार के लिए कमा सके. रेखा ने एम ए (ऑनर्स) हिंदी के साथ साथ बी ए (ऑनर्स) हिंदी पूरी की है. उनके दोस्तों एवं रिश्तेदारों ने उन्हें आई ए एस में कैरियर बनाने के लिए प्रेरित किया. वह वर्तमान में आईएएस में यूपीएससी की परीक्षा दे रही हैं.

How to Register For KBC Play Along 2020

मोबाइल पर प्‍ले स्टोर से सोनी लिव ऐप डाउनलोड करना होगा. मेनू से "केबीसी प्ले अलॉन्ग" पर क्लिक करना होगा. Google या फेसबुक अकाउंट का उपयोग कर लॉगिन करें. नियम और शर्तों के लिए स्‍वीकृति दे. भाषा चुनें. 'प्‍ले नाऊ' ऑप्‍शन पर क्लिक करें. मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस रजिस्टर करें. जरूरत पड़ने पर केबीसी आपसे संपर्क कर सकती है. लिंग, उम्र, व्यवसाय और शिक्षा से संबंधित प्रश्नों सहित प्रोफ़ाइल संबंधी प्रश्नों के उत्तर दें. कृपया ध्यान दें कि ये प्रश्न अनिवार्य हैं और प्रत्येक प्रश्न के उत्तर के लिए खिलाड़ी को 20 अंक दिए जाएंगे.

कोरोना के कारण ऑडियंस नहीं हैं केबीसी का हिस्सा

वैसे तो इस साल कोरोना के संक्रमण के कारण शो में सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा जा रहा है. इस बार ऑडियंस को शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है. आपको बता दें कि इस बार ऑडियंस पोल लाइफलाइन को भी शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है.

ऐसे खेल सकते हैं KBC Play Along

इसके लिए आपको सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा. इसी एप के जरिए आप गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. इस बार खास बात यह भी है कि आप टीम बनाकर भी खेल सकते हैं. आप अपने दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों को इन्‍वाइट कर सकते हैं. टीम के सभी सदस्यों का स्कोर टीम का कुल स्कोर होगा. हर रोज एक टीम को भी विजेता चुना जाएगा जिसे एक लाख रुपये दिए जायेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें