1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karishma tanna aka naagrani ruhi on vacation in kashmir shares photos from snow wearing winter wear photos goes viral actress left naagin show due to this reason sry

Karishma Tanna ने लेटेस्ट फोटोशूट में करवाया गर्मी में ठंडक का एहसास, एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नागिन एक्ट्रेस Karishma Tanna ने हसीन वादियों में करवाया फोटोशूट
नागिन एक्ट्रेस Karishma Tanna ने हसीन वादियों में करवाया फोटोशूट
instagram

नागिन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर अगर आप कूल कहेंगे तो ये बिलकुल सही रहेगा. दरअसल एक्ट्रेस ने हसीन वादियों में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. सर्द फिजाओं में करिश्मा मस्ती करती नजर आ रही हैं. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने इन तस्वीरों में सर्दियों के कपड़े पहने हैं और वे ठंडे मौसम को खूब एन्जॉय कर रही हैं. तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है एक्ट्रेस कश्मीर में हैं.

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने तस्वीरों पर लिखा ये कैप्शन

करिश्मा तन्ना ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'कश्मीर की वादियों में.' करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कुछ और तस्वीरें भी पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'एप्पल चीक्स.' करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'स्नो मोबाइल पर मेरा पहला एक्सपीरियंस.'

करिश्मा का करियर

करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्हें टेलीविज़न में सबसे बड़ा ब्रेक बालाजी टेलीफिल्म्स ने शो क्योँकि सास भी कभी बहु में दिया था। यह स्टार प्लस का हिट शो था। इस शो में उन्होंने इंदु की थी। इसके अलावा वह बालाजी के दुसरे शो कंही मिलेंगे में नजर आयीं। उन्होंने बतौर लीड अपना पहला शो कोई दिल में हैं से किया था.

बिग बॉस का हिस्सा थी करिश्मा

वह कलर्स टीवी के बहुचर्चित और बहुविवादित शो बिगबॉस में भी नजर आ चुकीं हैं। हालंकि वह शो जीती नहीं थी, लेकिन शो की रनरअप जरूर रहीं थी. इस शो के दौरान उनके और उपेन के रिश्तों ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. बिगबॉस खत्म होने के बाद दोनों करिश्मा और उपेन सत्र प्लस के डांस बेस्ड रियलिटी शो नच बलिए में नजर आये थे.

खतरों के खिलाड़ी जीतने के बाद कही थी ये बात

करिश्मा तन्ना ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' जीतने के बाद एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके लिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना आसान नहीं था। करिश्मा ने लिखा था, गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से मुझसे ज्यादातर यही कहा जाता था कि मैं यह सब नहीं कर सकती। लोग मुझे कहते थे कि पढ़-लिखकर अच्छी नौकरी क्यों नहीं कर लेती। ऐसे में कौन तुम से शादी करेगा? यह दुनिया पुरुषों की हैं यहां सर्वाइव करना आसान नहीं है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें