1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karan johar shares bts video from set of rocky aur rani ki prem kahani ranveer singh and ibrahim ali khan slt

Karan Johar ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से शेयर की BTS वीडियो, इस अंदाज में दिखे इब्राहिम

करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में इब्राहिम अली खान इस खास लुक में नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BTS video of Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
BTS video of Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Instagram

करण जौहर (Karan Johar) इन-दिनों अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म के सेट से अक्सर फोटोज वायरल होते रहते है. जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाते है. अब करण जौहर ने सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. जिसमें रणवीर सिंह, इब्राहिम अली खान के क्रू मेंबर्स नजर आ रहे हैं.

करण ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

करण ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "#Rockyaurranikipremkahani का 91वां दिन." वीडियो, जो फिल्मांकन का एक मॉनिटर फुटेज था, एक फ्रेम के साथ शुरू हुआ, जिसमें कई पृष्ठभूमि अभिनेताओं को एथनिक परिधान में दिखाया गया था. इसके बाद कैमरे ने दूसरे मॉनिटर को दिखाने के लिए पैन किया, जिसमें रणवीर एक हरे रंग की कार के अंदर बैठे नजर आ रहे थे. इब्राहिम अली खान हाथ में माइक लिए रणवीर की कार के बगल में खड़े थे.

karan johar story
karan johar story
Instagram

इब्राहिम अली खान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर

इब्राहिम अली खान सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बेटे है. फिल्म में वो बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं. सेट से कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज सामने आई थी. जिसमें रणवीर, आलिया, मनीष मल्होत्रा​और फराह खान एक साथ सेल्फी खिंचवाते नजर आ रहे थे.

karan johar story
karan johar story
Instagram

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कास्ट और क्रू को दिल्ली में फिल्म की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. वे पिछले साल नवंबर में राष्ट्रीय राजधानी में भी थे, साथ ही 40 दिनों के कार्यक्रम के दौरान, जिसके दौरान उन्होंने अमर कॉलोनी, कनॉट प्लेस, बंगाली मार्केट, लाल किला, गुरुग्राम और ग्रेटर नोएडा में शूटिंग की.

इन लोकेशन में होंगी शूटिंग

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उन्होंने नवीनतम शेड्यूल के दौरान चाणक्यपुरी के लीला होटल में शूटिंग की, और आईजीआई हवाई अड्डे पर टी -3 के लिए कुछ महत्वपूर्ण दृश्य भी थे. अंदरूनी सूत्र ने कहा, "वे 29 अप्रैल और 30 अप्रैल को हवाई अड्डे पर शूटिंग कर रहे हैं और वह फिल्म के लिए दिल्ली अध्याय को पूरा करेगा." फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी हैं. यह फिल्म सात वर्षों में पहली बार निर्देशन में करण जौहर की वापसी का प्रतीक है, और यह 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें