1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma show replaced by indias laughter champion judged by archana puran singh bud

Kapil Sharma Show को रिप्लेस करेगा ये कॉमेडी शो, अर्चना पूरन सिंह को फिर मिली जज की कुर्सी

द कपिल शर्मा शो अगले महीने से एक ब्रेक लेने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि टीम अमेरिका टूर के लिए रवाना होनेवाली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

द कपिल शर्मा शो अगले महीने से एक ब्रेक लेने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि टीम अमेरिका टूर के लिए रवाना होनेवाली है. कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले ही अनाउंसमेंट की थी कि वो अपनी टीम के साथ अमेरिका रवाना होनेवाले हैं. शो के कई एपिसोड में कृष्णा अभिषेक को कहते हुए सुना गया है कि वो यूएस रवाना होनेवाले हैं लेकिन इसमें अर्चना पूरन सिंह शामिल नहीं होगी. अब शो को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन करेगा रिप्लेस

खबरें है कि इस शो को एक नया शो रिप्लेस करनेवाला है. सीरीज की जगह एक और कॉमेडी शो होगा जिसका टाइटल इंडियाज लाफ्टर चैंपियन होगा. यह शो छोटे पर्दे पर शेखर सुमन की वापसी को चिह्नित करेगा. उनके साथ जज पैनल में अर्चना पूरन सिंह भी शामिल होंगी. दिलचस्प बात यह है कि दोनों इससे पहले कॉमेडी सर्कस और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में स्टेज शेयर कर चुके हैं.

अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन ने शूट किया प्रोमो

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, चैनल अपने वफादार फैनबेस को मिस नहीं करना चाहता था. जबकि द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड प्रसारित करना भी एक ऑप्शन होगा. वेबसाइट के अनुसार, “कॉमेडी सर्कस सोनी टीवी पर एक सफल प्रोजेक्ट रहा है और इसने भारत को कई प्रतिभाशाली कलाकार भी दिए हैं. फिलहाल कोई स्टैंड-अप कॉमेडी शो नहीं होने के कारण, टीम ने एक शो लॉन्च करने का फैसला किया.” बता दें कि अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन ने शो के प्रोमो शूट कर लिये हैं जो इस महीने के अंत में फ्लोर पर जाएगा.

यूएसए टूर पर जायेंगे कपिल शर्मा

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, “कपिल ने हाल ही में यूएसए और कनाडा दौरे की घोषणा की थी, जो जून में शुरू होगा और जुलाई की शुरुआत तक चलेगा. ऐसे में पूरी टीम इसमें बिजी रहेगी. इसके अलावा उनकी कुछ अन्य वर्क कमिटमेंट्स भी हैं. जिसकी वजह से कपिल ने शो से एक छोटा ब्रेक लेने और फिर कुछ महीनों बाद एक नए सीजन के साथ लौटने का फैसला किया.

नंदिता दास की फिल्म में दिखेंगे कपिल शर्मा

फिलहाल कपिल शर्मा नंदिता दास की फिल्म की शूटिंग खत्म कर के भुवनेश्वर से लौटे हैं. कपिल शर्मा के साथ फिल्म में शाहना गोस्वामी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. कपिल शर्मा इस फिल्म में एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. नंदिता ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि शाहना गोस्वामी भी फिल्म में अभिनय करेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें