1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kapil sharma is all set to make her digital debut netflix announces 41 titles the kapil sharma show bhuri aka sumona chakravarti pool photos viral on social media sry

Kapil Sharma से लेकर Raveena Tandon तक करने वाले हैं डिजिटल डेब्यू, Netflix ने 41 भारतीय प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले हैं 41 भारतीय प्रोजेक्ट्स
नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले हैं 41 भारतीय प्रोजेक्ट्स
Twitter

नेटफ्लिक्स ने बीते दिनों भारतीय दर्शकों के लिए 41 प्रोजेक्ट्स की घोषणा की।जिसमें 13 फिल्में,15 वेब सीरीज,छह स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल,चार डॉक्युमेंट्रीज़ और तीन रियलिटी टीवी सीरीज हैं. एक नज़र खास प्रोजेक्ट्स और उनसे जुड़े खास चेहरों पर-

माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन की वेब सीरीज में शुरुआत

नेटफ्लिक्स की 41 घोषित हुए प्रोजेक्ट्स में सबसे ज़्यादा जिस प्रोजेक्ट की चर्चा हो रही है।वो माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज फॉरमेट में फाइंडिंग अनामिका की. यह सीरीज ऐसे परिवार की कहानी है. जिसके ज़्यादातर परिवार वालों फिल्मी जगत से हैं।इस परिवार के इर्द गिर्द एक रहस्यमयी ड्रामा रचा गया है. यह माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज होगी. माधुरी के अलावा 90 के दशक की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन भी नेटफ्लिक्स की सीरीज अरण्यक में दिखेंगी. यह सीरीज पुलिस ऑफिसर कस्तूरी डोगरा की जर्नी को दिखाएगी।रवीना कस्तूरी की भूमिका में होंगी.

कार्तिक,अर्जुन सोनाक्षी सिन्हा की फिल्मों का डिजिटल डेब्यू

डिजिटल प्लेटफार्म में कर्तिक आर्यन ,सोनाक्षी सिन्हा औऱ रवीना टंडन डेब्यू करने वाले हैं. कार्तिक आर्यन फ़िल्म धमाका से डेब्यू करेंगे ।इस फ़िल्म में वह पत्रकार की भूमिका में हैं. सोनाक्षी सिन्हा की फ़िल्म बुलबुल तरंग के नाम की घोषणा भी नेटफ्लिक्स ने अपनी इस लिस्ट में की है. सोनाक्षी की ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म भुज द प्राइड एक अरसे से रिलीज को तरस रही है ऐसे में हो सकता है कि बुलबुल तरंग से ही वह अपनी डिजिटल शुरुआत कर लें. फ़िल्म में उनके अपोजिट ताहिर भसीन होंगे. यह फ़िल्म एक वेडिंग कॉमेडी होगी. डिजिटल डेब्यू में अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम सरदार का ग्रैंडसन से जुड़ने वाला है. फ़िल्म में उनके साथ नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में होंगी.

पॉपुलर वेब सीरीजों के अगले सीजन

एमी अवार्ड विनर वेब सीरीज दिल्ली क्राइम्स का दूसरा सीजन इस साल दस्तक देने वाला है।इसके साथ ही जामताड़ा वेब सीरीज के अधूरे सवाल नए सीजन में दिए जाएंगे।टीवीएफ कि लोकप्रिय सीरीज कोटा फैक्ट्री का अगला सीजन नेटफ्लिक्स पर ही दस्तक देने जा रहा है. इसके अलावा मसाबा मसाबा , द लिटिल थिंग्स सीजन 4,मिस मैचेड और शी के दूसरे सीजन की भी घोषणा हुई है. नयी वेब सीरीज की बात करें तो 8 मार्च को रिलीज हो रही पूजा भट्ट स्टारर बॉम्बे बेगमस, आर माधवन की डिकपल, राधिका मदान की फील लाइक इश्क़, श्वेता त्रिपाठी की ये काली काली आंखें, अभिषेक चौबे की रे और अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की साक्षी तंवर स्टारर माई की चर्चा है.

कपिल शर्मा का कॉमेडी स्पेशल

अब तक छोटे परदे पर अपने कॉमेडी शोज से लुभाने वाले कपिल शर्मा अपनी स्टैंडअप कॉमेडी के ज़रिए ओटीटी के दर्शकों को भी लुभाने वाले हैं. कपिल शर्मा और उनकी टीम नेटफ्लिक्स पर क्या खास कॉमेडी के रंग बिखरने वाले हैं. ये तो आनेवाला समय ही बताएगा.

करण जौहर के धर्मास्टिक की धूम

नेटफ्लिक्स द्वारा घोषित भारतीय प्रोजेक्ट्स में सबसे ज़्यादा करण जौहर की डिजिटल एंटरटेनमेंट कंपनी धर्मास्टिक के नाम रहा है.माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका के साथ ,फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का अगला सीजन और माँ शीला पर एक डॉक्युमेंट्रीज़ का भी करण जौहर की कंपनी कर रही है. इसके साथ ही चार लघु फिल्मों की अन्थलॉजी की भी घोषणा हुई है. जिसमें कोंकणा सेन शर्मा,अदिति राव हैदरी,नुशरत भरुचा,शेफाली शाह,सान्या मल्होत्रा जैसे नाम शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें