1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jayeshbhai jordaar full hd movie leaked online ranveer singh film on tamilrockers movierulz and more sites slt

रणवीर सिंह की 'Jayeshbhai Jordaar' रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक, HD प्रिंट में धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे लोग

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jayeshbhai Jordaar Leak
Jayeshbhai Jordaar Leak
Instagram

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और शालिनी पांडे (Shalini Pandey) की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है. लोग इसे पाइरेटिड साइट्स से डाउनलोड भी करने लगे है. ऐसे में फिल्म के बिजनेस पर गहरा असर पड़ सकता है. दिव्यांग ठक्कर की ओर से निर्देशित फिल्म कन्या भ्रूण हत्या के बारे में है. रणवीर सिंह ने फिल्म में एक ऐसा किरदार निभाया है, जो अपनी अजन्मी बेटी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता है.

इस साइट से फिल्म कर सकते हैं डाउनलोड

रिपोर्टों के अनुसार, यशराज बैनर की रिलीज को तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज जैसी साइटों की ओर से एचडी क्वॉलिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया गया है. पाइरेसी एक ऐसा खतरा है, जिससे फिल्म इंडस्ट्री लंबे समय से जूझ रही है. इससे कई बड़ी फिल्मों को आर्थिक नुकसान हुआ है और अब कोई आश्चर्य करता है कि क्या रणवीर सिंह की जयशभाई जोरदार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी नुकसान होगा या नहीं क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है.

अन्य फिल्में भी हुई लीक

इससे पहले महेश बाबू की फिल्म सरकार वारी पाटा ऑनलाइन लीक हो गई थी. वो भी रिलीज होने के चंद घंटों के अंदर लीक हुई. जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर और यश की केजीएफ 2 जैसी और भी बड़ी फिल्मों को भी पाइरेसी अटैक का सामना करना पड़ा. हालांकि इससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा.

रणवीर सिंह ने कही ये बात

इस बीच, बॉलीवुडलाइफ के साथ एक इंटरव्यू में, रणवीर सिंह ने खुलासा किया था कि वह केवल स्वच्छ पारिवारिक नाटक करना चाहते हैं. उन्होंने कहा था, "मैं कहूंगा कि मैं अभी भी ऐसी जगह पर हूं, जहां मैं अलग-अलग भूमिकाएं करना चाहता हूं, और अलग-अलग चीजों से मेरा मतलब अलग-अलग शैलियों से है - हां, अलग-अलग किरदार, किरदार जो एक-दूसरे से इतने अलग हैं, लेकिन सर्वोपरि हैं मेरे लिए अभी यह है कि मैं ऐसी फिल्में करता हूं, जो समुदाय को देखने की अनुमति देती हैं, ऐसी फिल्में जो लोगों को एक साथ ला सकती हैं. उन्हें एक साझा अनुभव में एक साथ बांध सकती हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें