1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jasmin bhasin birthday naagin actor was also seen in these regional films aly goni and bigg boss fame jasmin bhasin relationship sidharth shukla hina khan rashami desai hina khan sidnaaz sry

Jasmin Bhasin Birthday: Bigg Boss ही नहीं फिल्मों में भी धमाल मचा चुकीं हैं Naagin फेम जैस्मिन भसीन, Aly Goni के साथ होते हैं रिलेशनशिप के चर्चे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Happy Birthday Jasmin Bhasin
Happy Birthday Jasmin Bhasin
instagram

Happy Birthday Jasmin Bhasin: नागिन शो में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली जैस्मिन भसीन 28 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. आफको बता दें पिछले साल बिग बॉस सीजन 14 में वो एली गोनी के साथ नजर आईं थीं, एली के साथ उनके रिलेशनशिप के चर्चे होते हैं. टशन ए इश्क (Tashan-e-Ishq) और दिल से दिल तक (Dil Se Dil Tak) से शोहरत कमाने वाली जैस्मिन अब इंडस्ट्री की जानी-पहचानी हस्ती हैं. जैस्मिन इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं.

फिल्मों में नजर आ चुकी हैं जैस्मिन

जैस्मिन भसीन ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने कुछ प्रिंट और टीवी ऐड्स में काम किया और यहीं से उन्हें डायरेक्टर कृष ने फिल्म में ऐक्टिंग का मौका दिया.जैस्मिन ने साल 2011 में तमिल फिल्म 'वानम' (Vaanam) से डेब्यू किया. उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही. जैस्मिन ने इसके बाद कई तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया, जिनमें उनकी ऐक्टिंग को खूब सराहा गया. जैस्मिन की कुछ फिल्में हैं बिअवेयर ऑफ डॉग्स, वेट्टा, लेडिज एण्ड जेंटलमेन और जिल जंग जक.

टशन-ए-इश्क की ट्विंकल तनेजा से मिली पहचान

जैस्मिन कोटा, राजस्थान में पैदा हुई हैं. जयपुर में कॉलेज के दिनों से ही जैस्मिन मॉडलिंग करने लगीं. 2015 में जैस्मिन को सीरियल टशन-ए-इश्क में लीड रोल मिली. ट्विंकल तनेजा के रोल में जैस्मिन घर-घर पहचानी जानी लगी. इस रोल से उसे इंडस्ट्री में नई पहचान मिली. इसके बाद 2017 में जैस्मिन को कलर्स टीवी के लिए दिल से दिल तक में भी लीड रोल मिला. इस शो में वो सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ नजर आईं थीं. इसके बाद जैस्मिन की झोली में नागिन आई, जिसमें उनके रोल को लोगों ने नोटिस किया कलर्स टीवी पर फीयर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी -9 में भी जैस्मिन ने खुद को साबित किया है.

बिग बॉस 14 में देखने को मिली थी एली और जैस्मिन की केमिस्ट्री

एली और जैस्मीन ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. पहले दोनों अच्छे दोस्त थे. बिग बॉस 14 के दौरान दोनों की नजदिकयां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें