1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. is bipasha basu pregnant know what karan singh grover says read details bud

बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की उड़ी अफवाह, अब करण सिंह ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karan and Bipasha
Karan and Bipasha
instagram

Karan Singh Grover on Bipasha Basu Pregnancy News : एक्टर करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु को लेकर पिछले दिनों खबरें थी कि दोनों फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर ने इस बारे में खुलकर बात करते हुए कहा कि, एक बेबी 'नैचुरल प्रोसेस' है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इसे लेकर वो जल्दी में नहीं है. करण और बिपाशा, जिन्होंने हाल ही में एमएक्स प्लेयर सीरीज डेंजरस में एक साथ काम किया है. इस जोड़ी ने अप्रैल 2016 में शादी की थी. वो अक्सर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं.

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन ने एक इंटरव्यू के दौरान जब करण सिंह ग्रोवर से क्या बिपाशा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उन्हें निराश करती हैं. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, मैं उनकी वजह से अपनी सिर दीवार पर क्यों पीटूंगा? यह एक नैचुरल प्रोसेस है - लोग मिलते हैं, प्यार में पड़ते हैं, शादी करते हैं और फिर फैमिली प्लानिंग करते हैं.

उन्होंने आगे कहा, लेकिन अगर आप कुछ समय के बाद फैमिली प्लानिंग नहीं करते हैं तो यह ठीक है. लोग पहले से ही हमारे परिवार की योजना बना रहे हैं, इसलिए उन्हें योजना बनाने दें. ठीक है. मैंने कई बार इतने लोगों को बताया है कि मैं गर्भवती हूं, कोई भी मुझ पर विश्वास नहीं करता है, इसलिए मुझे नहीं पता. करण ने अपना मजाक जारी रखा और सिद्धार्थ से पूछा कि क्या, वो उनके चेहरे पर 'प्रेग्नेंसी ग्लो' देख सकते हैं. हालांकि इससे इतर उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि फिलहाल उनकी अभी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है.

बता दें कि हाल में करण और बिपाशा मालदीव से हॉलीडे इंज्वॉय कर लौटे हैं. दोनों ने वहां से कई खूबसूरत तसवीरें साझा की थी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. बिपाशा ने मालदीव से अपनी कुछ बोल्ड तसवीरें शेयर की थी जिसने लोगों का ध्यान खींचा था.

हाल ही में प्रभात खबर से खास बातचीत में करण सिंह ग्रोवर ने अपने हालिया रिलीज वेब शो कुबूल है 2 0 को लेकर कहा था, असद और ज़ोया का किरदार वही है. असद की फैमिली वही है लेकिन जोया की फैमिली अलग है. सीरियल 2013 में था आज 2021 तो कहानी उसी अनुरूप है.मुझे उम्मीद है कि जो भी बदलाव हुए हैं.वो दर्शकों को और पसंद आएंगे. इस सीरीज में बहुत सारा एक्शन है और थोड़ा बहुत थ्रिलर है.हमने तय किया है कि हर सीजन असद ज़ोया के किरदार के साथ एक नयी कहानी लेकर आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें