1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ips mohita sharma wins 1 crore in kaun banega crorepati 12 after nazia nasim mohita sharma second crorepati of kbc 12 amitabh bachchan know more about mohita family husband jackpot question of kaun banega crorepati 12 div

KBC 2020: जानें कौन हैं IPS मोहिता शर्मा, जो नाज़‍िया नसीम के बाद बनीं KBC 12 की दूसरी करोड़पति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPS officer Mohita Sharma wins 1 crore in kbc 12
IPS officer Mohita Sharma wins 1 crore in kbc 12
isntagram

IPS officer Mohita Sharma wins 1 crore in kbc 12 : कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12) क्विज शो की लोकप्रियता पिछले 20 सालों से बनी हुई है. महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को कुछ दिन पहले ही इस सीजन की पहली करोड़पति नाजिया नसीम मिली थी. अब केबीसी 12 को दूसरा करोड़पति मिल गया है. आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS officer Mohita Sharma) ने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं. मेकर्स ने 'केबीसी 12' के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है. हालांकि इसमें खुलासा नहीं हुआ है कि वो 7 करोड़ जीत पाती है या नहीं. तो चलिए आपको बताते है मोहिता शर्मा से जुड़ी कुछ बातें.

कौन बनेगा करोड़पति 12 का एक प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर मोहिता शर्मा बैठी होती है. अमिताभ कहते हैं, 'ये प्रश्न है 1 करोड़ रुपये का. बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा.' मोहिता उस सवाल का सही जवाब देती है और 1 करोड़ रुपये जीत जाती हैं. बता दें कि यह एपिसोड 17 नवंबर को सोनी टीवी पर प्रसारित होगा.

एक करोड़ जीतने के बाद जैकपॉट सवाल के लिए वो आगे बढ़ती हैं. 16वां सवाल 7 करोड़ रुपये का था. अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि बहुत कम लोगों को इस सवाल का जवाब पता होगा. प्रोमो में मोहिता सवाल का जवाब देते हुए दिख रही हैं और अमिताभ भी उनसे पूछते हैं कि क्या उत्तर पर ताला लगा दिया जाए? अब देखना यह है कि क्या मोहिता 7 करोड़ रुपये जीत पाती हैं या नहीं?

कौन हैं केबीसी 12 की दूसरी करोड़पति मोहिता शर्मा?

बतौर रिपोर्ट्स, मोहिता शर्मा की पढ़ाई दिल्ली से हुई है, लेकिन वो मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली है. मोहिता के पिता दिल्‍ली में मारुति कंपनी में जॉब करते थे और मोहिता की मां गृहणी है. मोहिता 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी है और जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड हैं. 2019 में मोहिता ने आईएफएस अफसर रुशल गर्ग से शादी की है. मोहिता का ससुराल चंडीगढ़ में हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें