1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 veteran singer anuradha paudwal reacts on amit kumar controversy says contestants are very talented bud

Indian Idol 12 : अमित कुमार विवाद पर अब अनुराधा पौडवाल का बयान आया सामने, कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
indian idol anuradha paudwal
indian idol anuradha paudwal
instagram

Indian Idol 12 : रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)उस समय एक बड़े विवाद में फंस गया जब महान सिंगर और एक्टर किशोर कुमार (Kishore Kumar)के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar)ने कहा था कि वह शो को बीच में ही रोकना चाहते थे और उन्होंने कंटेस्टेंट की परफॉरमेंस को इंज्वॉय नहीं लिया. उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्हें कंटेस्टेंट के बारे में अच्छा बोलने के लिए कहा गया था. तब से कई चर्चित सेलेब्स ने इसपर विवाद पर प्रतिक्रिया दी है.

इंडियन आइडल 12 के हालिया एपिसोड में लोकप्रिय अनुभवी सिंगर अनुराधा पौडवाल, कुमार राठौर और कुमार सानू के साथ सेट पर मेहमान बनकर पहुंचे थे. उन्होंने सिंगर ने अमित कुमार विवाद पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि उन्हें इस विवाद के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि उन्होंने कंटेस्टेंट के परफॉरमेंस की तारीफ की.

इंडियन आइडल 12 पर अमित कुमार की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर अनुराधा पौडवाल ने आजतक से कहा, "मैंने सभी कंटेंस्टेंट को बहुत प्रतिभाशाली पाया और इसमें कुछ भी विवादास्पद नहीं था. अगर लोग उनकी (कंटेस्टेंट के) टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं, तो मुझे हैरानी है. अमित जी के विवाद के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. लेकिन जब मैं वहां गई तो सभी बच्चों ने बहुत अच्छा गाया. मैं उनका परफॉरमेंस देखकर हैरान रह गई."

अमित कुमार के बयान पर इंडियन आइडल के पहले विनर अभिजीत सावंत ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा था, मुझे लगता है कि अगर अमित कुमार जी ने एक बार भी उल्लेख किया होता कि उन्हें कंटेंट पसंद नहीं है, शो को और बेहतर तरीके से किया जा सकता है, तो मुझे यकीन है कि क्रियेटिव टीम ने उनकी बात सुनती. वह हमारे देश के इतने प्रसिद्ध गायक हैं और वो उस पॉजिशन में हैं जहां वो निर्माताओं को बता सकते हैं. मुझे नहीं लगता कि एपिसोड प्रसारित होने के बाद बोलना सही है."

बता दें कि, इंडियन आइडल 12 एपिसोड के बाद अपने इंटरव्यू में अमित कुमार ने कहा था, "मैंने वही किया जो मुझसे करने को कहा गया था. मुझसे कहा गया था कि सभी कंटेस्टेंट की तारीफ करनी है. मुझे जो जैसा भी गाये उसे अपलिफ्ट करना है, क्योंकि यह किशोर दा (किशोर कुमार) को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. मुझे लगा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि होगी. मैंने उनसे स्क्रिप्ट का एक हिस्सा देने के लिए भी कहा था लेकिन उन्होंने नहीं दिया." उनके इस बयान पर जमकर बवाल मचा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें