1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. abhijeet sawant on amit kumar criticism of indian idol says not right to speak after episode has aired bud

Indian Idol 12 : अमित कुमार की आलोचना पर बोले अभिजीत सावंत - एपिसोड प्रसारित होने के बाद बोलना सही नहीं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Abhijeet Sawant
Abhijeet Sawant
instagram

Indian Idol 12 : सिगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 )का पहला सीजन जीतने वाले अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant )ने शो के हालिया एपिसोड पर बात की है जिसमें दिग्गज गायक और एक्टर किशोर कुमार को ट्रिब्यूट दिया गया था. इस शो में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar)गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. शो के बाद अमित कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शो में बिल्कुल भी मजा नहीं आया और निर्माताओं द्वारा उन्हें सिर्फ कंटेस्टेंट की तारीफ करने को कहा गया था.

अब अमित कुमार के बयान को लेकर अभिजीत सावंत ने ईटाइम्स से खास बातचीत में कहा कि वो एक पहले एक कंटेस्टेंट के रूप में, फिर एक जज के तौर पर इंडियन आइडल के साथ बेहद करीब से शो से जुड़े रहे हैं. उन्होंने कुछ एपिसोड को जज भी किया है. उन्होंने कहा कि अमित को एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद इसके बारे में बात करने के बजाय निर्माताओं के सामने अपनी चिंता व्यक्त करनी चाहिए थी.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अगर अमित कुमार जी ने एक बार भी उल्लेख किया होता कि उन्हें कंटेंट पसंद नहीं है, शो को और बेहतर तरीके से किया जा सकता है, तो मुझे यकीन है कि क्रियेटिव टीम ने निश्चित रूप से उनकी बात सुनती. वह हमारे देश के इतने प्रसिद्ध गायक हैं और वो उस पॉजिशन में हैं जहां वो निर्माताओं को बता सकते हैं कि वह क्या महसूस कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि एपिसोड प्रसारित होने के बाद बोलना सही है."

अभिजीत सावंत ने आगे कहा, 'इतने सारे यंग फैंस और संगीत के प्रशंसक शो देख रहे हैं, वे इन महान गायकों को अपना भगवान, आइडल मानते हैं, इसलिए यह हमारी जिम्मेदारी बन जाती है कि अगर हम कभी भी मेहमान बनकर किसी शो में जाते हैं तो हमें अपने काम के प्रति ईमानदार होना चाहिए.'

गौरतलब है कि अमित कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, सच तो यह है कि किशोर कुमार जैसा कोई नहीं गा सकता, उनकी पर्सनैलिटी बहुत ऊपर है. आज के युवाओं को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, वे सिर्फ 'आराधना' के सॉन्ग 'रूप तेरा मस्ताना' जानते हैं. मैंने वही किया जो मुझसे करने को कहा गया था. मुझसे कहा गया था कि सबकी तारीफ करनी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें