1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 finale to be aired for 12 hours pawandeep rajan arunita kanjilal shanmukhapriya mohd danish neha kakkar bud

Indian Idol 12 के फिनाले एपिसोड के लिए मेकर्स ने की है खास तैयारी, इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी कांटे की टक्कर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Idol 12 Finale Episode
Indian Idol 12 Finale Episode
instagram

Indian Idol 12 Finale Episode : रियेलिटी सिगिंग शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12 Finale) अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया शो को जज कर रहे हैं जबकि आदित्य नारायण इसे होस्ट कर रहे हैं. शो के कंटेस्टेंट अपने बेहतरीन परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. शो के जजों के अलावा इसमें आनेवाले मेहमान भी उनकी परफॉरमेंस से हैरान दिखे हैं. अब शो के फिनाले को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन आइडल 12 अगले महीने 15 अगस्त को अपना फिनाले एपिसोड प्रसारित करने जा रहा है. हमारे पास दर्शकों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है जो काफी हैरान करने वाली है. हमें खासतौर से पता चला है कि इंडियन आइडल 12 का फिनाले 12 घंटे तक प्रसारित होगा. इंडियन आइडल की क्रिएटिव टीम ने दर्शकों को शो से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

सीजन के फिनाले को जबरदस्त हिट बनाने के लिए मेकर्स ने काफी प्लानिंग की है. फिनाले एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए कई हस्तियां तैयार हैं. हम सभी सुनते हैं कि शो के पिछले विजेता फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे. शो में पिछले सीजन के विनर्स के फिर से एंट्री करते ही बहुत सारी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. टीम इस पर बड़े पैमाने पर काम कर रही है और यह देखना दिलचस्प होगा कि 12 घंटे तक चलने वाला फिनाले कैसा होता है.

इंडियन आइडल 12 को हिमेश रेशमिया, अनु मलिक और सोनू कक्कड़ जज करते हैं. नेहा कक्कड़ की जगह शो में सोनू कक्कड़ नजर आती हैं. वहीं विशाल ददलानी को अनु मलिक ने रिप्लेस किया है. शो में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शनमुखप्रिया, निहाल टौरो, सायली कम्बे और मोहम्मद दानिश के बीच इस सीजन के ट्राफी को लेकर जंग होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें