1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah munmun dutta aka babita ji shares mud bath photos actress looking glamorous in monokini fans says tapu jethalal bud

TMKOC : समंदर किनारे Mud Bath इंज्वॉय करतीं दिखीं 'बबीता जी', मोनोकिनी में मुनमुन दत्ता का ग्लैमरस अंदाज

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी लिस्ट में दोबारा धमाकेदार एंट्री कर चुका है. वहीं शो में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभानेवाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)इस शो की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munmun Dutta latest photo
Munmun Dutta latest photo
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Munmun Dutta : टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी लिस्ट में दोबारा धमाकेदार एंट्री कर चुका है. शो का हर किरदार दर्शकों का फेवरेट हैं. वहीं शो में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभानेवाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इस शो की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो गोकुलधाम की सबसे स्टनिंग हसीनाओं में से एक हैं. मुनमुन दत्ता एक्टिंग के अलावा अपनी ग्लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. अब उनकी कुछ तसवीरों ने लोगों का दिल चुरा लिया है.

इन तसवीरों में मुनमुन दत्ता मड बाथ को इंज्वॉय करती नजर आ रही हैं. वो समंदर किनारे मोनोकिनी में बेहद दिलकश दिख रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस की ये तसवीरें 2017 की हैं जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, मृत सागर और इसका चिकित्सीय मड बाथ. इस तसवीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनका खुशनुमा अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इस बार राज ने कमेंट नहीं किया. एक और यूजर ने लिखा, क्यूटनेस ओवरलोडिड मैम, प्लीज रिप्लाई. एक और यूजर ने लिखा, आपने म‍ृत सागर को जिंदा कर दिया. एक और यूजर ने लिखा, जेठालाल आपको लोकेशन ट्राई कर रहे होंगे. एक और यूजर ने लिखा, बरसो रे मेघा मेघा. एक और यूजर ने लिखा, बस जेठालाल की कमी है. एक्ट्रेस ने लगातार तीन तसवीरें शेयर की हैं.

बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी. मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें फेमस कर दिया है.

गौरतलब है कि तारक शो में मुनमुन की इंट्री दिलीप जोशी के कहने पर हुई थी. दिलीप का कहना था कि मुनमुन एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिन्हें लगातार मौके मिलना जरूरी है. बता दें कि शो में जेठालाल और बबीता जी की जोड़ी फैंस को काफी भाती है. जिस तरह से जेठालाल बबीता को इंप्रेस करने की कोशिश करते है, वो शो में देखने लायक होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें