1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 dream girl hema malini in show upcoming episode neha kakkar vishal dadlani himesh reshammiya bud

Indian Idol 12 के सेट पर हेमा मालिनी ने किया खुलासा, बोलीं मेरे साथ शूटिंग पर आते थे पापा, ताकि मुझे और धरम जी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hema Malini in Indian Idol 12
Hema Malini in Indian Idol 12
instagram

Indian Idol 12 : टीवी रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) न सिर्फ टीआरपी में, बल्कि बेहतरीन टैलेंट पेश करने के मामले में भी सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इस साल इस शो में शानदार टैलेंट देखने को मिल रहा है, जिनमें एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट हैं. इस वीकेंड इंडियन आइडल के माहौल को और खुशनुमा बनाने के लिए शो में इस वीकेंड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) शो में एंट्री करेंगी. उनकी मौजूदगी सेट पर चार चांद लगानेवाली है.

इस मौके पर 'ऐ दिले नादान' और 'झूठे नैना बोले' जैसे गानों पर अंजलि की जोरदार परफॉर्मेंस देखकर सारे जज दंग रह गए. हर कोई अंजलि की तारीफ करता नजर आया. इसके बाद हेमा मालिनी ने भी उस समय का एक बड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया, जब वो और धर्मेंद्र एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उसी दौरान दोनों एक गाने की शूटिंग कर रहे थे और उस शूटिंग में हेमा मालिनी के पिता उनके साथ आते थे, ताकि वो धर्मेंद्र के साथ अकेले में वक्त ना बिता सकें.

उस घटना के बारे में बताते हुए हेमा मालिनी ने कहा, "आमतौर पर शूटिंग के लिए मेरी मां या मेरी चाची मेरे साथ आती थीं, लेकिन एक गाने की शूटिंग में मेरे फादर मेरे साथ थे, क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता रहती थी कि कहीं मैं और धरम जी अकेले में वक्त ना बिता रहे हों. उन्हें पता था कि हम दोनों दोस्त हैं. मुझे याद है जब हम कार में जाते थे, तो मेरे पिता तुरंत मेरे बाजू वाली सीट पर बैठ जाते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वो दूसरे बाजू की सीट पर बैठ जाते थे."

शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें खूबसूरत हेमा की धमाकेदार एंट्री हो रही हैं. शो के तीनों जजों के बाद सभी कंटेंस्‍टेंट्स भी उन्‍हें देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वो लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं. वो कंटस्‍टेंट्स की परफॉरमेंस देखकर बेहद खुश दिखीं. यहां देखें वीडियो...

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें