1. home Home
  2. entertainment
  3. india got talent season 9 contestants showed an act shilpa shetty kirron kher badshah scared slt

India Got Talent Season 9: ऐसा क्या हुआ कि अपनी कुर्सी छोड़कर भागी किरण खेर, चिल्ला पड़ीं Shilpa Shetty

इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 9 जल्द ही शुरू होने वाला है. शो का हाल ही में एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें एक कंटेस्टेंट ने ऐसा एक्ट दिखाया, जिसे देखकर किरण खेर और शिल्पा शेट्टी भाग खड़े हुए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India Got Talent Season 9
India Got Talent Season 9
Imstagram

India Got Talent Season 9: इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 9 (India Got Talent Season 9) जल्द ही शुरू होने वाला है. शो के इस सीजन में किरण खेर (Kirron Kher), रैपर बादशाह (Badshah) और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जज के रुप में दिखाई देंगे. हर सीजन की तरह इस बार भी शो में एक से बढ़कर एक धुरंधर टैलेंट देखने को मिलेगा. जहां शो के एक के बाद एक नए प्रोमो सोनी की ओर से जारी किए गए है.

एक प्रोमो को देखकर किरण खेर और शिल्पा शेट्टी इतनी डर जाएगी कि दोनों अपनी कुर्सी छोड़कर भाग गई है. दरअसल प्रोमो में क्रांति नाम के एक प्रतियोगी को कई तरह के स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. वह सबसे पहले एक फ्लोर फैन को अपने मुंह से रोकते हैं, यह देख शिल्पा डर के मारे चिल्लाती हैं.

वीडियो के दूसरे हिस्से में क्रांति नाक में कील ठोकती नजर आ रहे है. यह देखकर बादशाह अपना सिर नीचे कर लेते हैं और अपने कान ढक लेते हैं. किरण खेर को अपनी कुर्सी से उठते और जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के अंत में, क्रांति एक ड्रिलिंग मशीन को अपना सहारा बनाता है, जिससे शिल्पा चिल्लाती है "नहीं नहीं नहीं. बाद में वह मशीन को अपने चेहरे के पास रखता है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं.

वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत डरावना लग रहा है..शिल्पा का तो डर के मारे हाल खराब हो गया." वहीं एक अन्य ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, "जस्ट इंडियन शोज." वहीं इस शो के कई फनी प्रोमो भी जारी हुआ है. जिसमें बादशाह किरण खेर को एक शायरी सुनाते है. मा का लाडला बिगड़ गया..जरा फोन करके पूछे अगला टैलेंट किधर गया. यह सुनकर शिल्पा शेट्टी और मनोज मुंतशिर जोर-जोर से हंसने लगे.

आपको बता दें कि इंडियाज गॉट टैलेंट का पहला सीजन 2009 में प्रसारित हुआ. उस समय किरण, अभिनेता सोनाली बेंद्रे और फिल्म निर्देशक शेखर कपूर जज थे. समय के साथ शो ने कई नए जजों का स्वागत किया, उनमें साजिद खान, धर्मेंद्र, फराह खान, करण जौहर शामिल है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें