1. home Home
  2. entertainment
  3. anupama upcoming twist anuj and vanraj fight over malavika pakhi bring tension in anupama life slt

Anupamaa Twist: मालविका को लेकर अनुज और वनराज में होगी जमकर लड़ाई, अनुपमा के लाइफ में आएगी बड़ी टेंशन

स्टारप्लस के शो अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेगा. शो में अब मालविका और वनराज को करीब आता देख अनुज गुस्से में आग बबूला हो जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vanraj And Anuj Fight
Vanraj And Anuj Fight
Instagram

स्टारप्लस का शो अनुपमा बांकी सभी सीरियल को पीछे छोड़कर टीआरपी की रेस में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में मालविका की एंट्री से कहानी इन दिनों नए-नए ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है. पिछले एपिसोड में अनुपमा और अनुज मालविका की खुशी के लिए अक्षय को ढूढ़ने का प्लान बनाते हैं. वहीं अब अनुपमा मालविका के लिए लोरी गाती है और उसे सुलाती है.

अनुज मालविका के बारे में पूछता है, जिसपर अनुपमा कहती है कि वह सो रही है. अनुपमा वनराज और अनुज के सामने कहती है कि एक पुरुष अपनी पत्नी की रक्षा करने का वादा करके उसे कैसे प्रताड़ित कर सकता है और कई महिलाएं चुपचाप पीड़ित होती हैं. वह कहती हैं कि समाज ने घरेलू शोषण को सामान्य कर दिया है. वनराज उसके प्रति अपने व्यवहार को याद करता है. अनुपमा कहती हैं कि प्यार इंसान को इतना प्रभावित करता है. वह पूछती है कि पुरुष ही क्यों सोचते हैं कि वे निराश हैं, जबकि एक महिला भी अपने घर के कामों में व्यस्त रहती हैं.

इधर पाखी अनुपमा को वीडियो कॉल करती है और वह पार्टी में नहीं आने के लिए माफी मांगती है. बापूजी भी पूछते हैं कि क्या कुछ गंभीर हुआ है. काव्या पूछती है कि वनराज कहां है और उसे घर लौटने के लिए कहने के लिए कहती है. वनराज बा और बापूजी को नए साल की पार्टी की तैयारी करने के लिए कहता है. वनराज बापूजी को यह भी बताता है कि काव्या कुछ काम से 4 दिनों के लिए बाहर जा रही है.

वहीं मालविका सोकर जागती है और याद करती है कि सोने से पहले क्या हुआ था. अनुज और अनुपमा को उसकी सच्चाई का पता चल गया था. अनुपमा आती है और मालविका को अपने साथ आने के लिए कहती है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मालविका को खुश रखने के लिए शाह हाउस में न्यू इयर पार्टी होगी. सभी साथ मिलकर पार्टी करेंगे. इधर काव्या के जाते ही वनराज और मालविका करीब आने लगते है. अनुपमा और अनुज दोनों को ऑफिस में करीब आते देख लेता है, जिसके बाद अनुज और वनराज के बीच काफी लड़ाई होती है. अनुज वनराज के नियत पर शक करने लगेगा.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें