28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जंगल की आग से झुलसे ऑस्ट्रेलिया की मदद को आगे आयीं हॉलीवुड हस्तियां

लॉस एंजिलिस : ऑस्ट्रेलिया के जंगल की झाड़ियों में लगी आग में 24 लोगों की जान जाने के बाद अब प्रभावित लोगों की मदद के लिये निकोल किडमैन, ह्यूग जैकमेन,पिंक जैसे हॉलीवुड कलाकार भी सामने आए हैं. इन हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों से भी सहयोग करने का आग्रह किया है. […]

लॉस एंजिलिस : ऑस्ट्रेलिया के जंगल की झाड़ियों में लगी आग में 24 लोगों की जान जाने के बाद अब प्रभावित लोगों की मदद के लिये निकोल किडमैन, ह्यूग जैकमेन,पिंक जैसे हॉलीवुड कलाकार भी सामने आए हैं.

इन हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों से भी सहयोग करने का आग्रह किया है. पिंक ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के हिस्सों को तबाह करने वाली इस आग से लड़ने में मदद करने के लिए 500,000 अमेरिकी डॉलर का दान कर रही हैं.

ऑस्ट्रेलियाई मूल की किडमैन ने भी ऑस्ट्रेलिया में राहत पहुंचाने वाले संगठनों की सूची पेश करते हुए 500,000 अमेरिकी डालर की मदद करने की बात कही. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित सभी लोगों के साथ हमारी और हमारे परिवार की दुआएं हैं.

ऑस्ट्रेलियाई स्टार जैकमैन ने आप कैसे मदद कर सकते हैं? लिखकर राहत पहुंचाने वाले संगठनों के लिंक वाली एक तस्वीर पोस्ट की. अभिनेता निक क्रोल ने ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता और फिल्म निर्माता जोएल एजर्टन के साथ मिलकर न्यू साउथ वेल्स रूरल फायर सर्विस के लिए मदद राशि जुटाने की पहल की.

क्वीर आई के अभिनेता जोनाथन वैन नेस ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के लोग, पशु और आस्ट्रेलिया की आत्मा अपने आप में ही अनोखी है. सब मदद के लिए एकजुट हो रहे हैं और वह देश की मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

ऑस्ट्रेलिया में फिल्माई जा रही मार्वल की शांग-ची के अभिनेता सिमू ल्यू ने ट्वीटर पर लोगों को ऑस्ट्रेलिया की आग के बारे में आगाह किया. अभिनेता शेरोन स्टोन, लियोनार्डो दी कैप्रियो और टीवी होस्ट एलेन डीजेनरेस ने जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग की पोस्ट को साझा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के बारे में संदेश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें