27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाइटिंग डिजाइनर ने ब्रैड पिट और एंजेलीना जॉली पर किया मुकदमा

लंदन: अभिनेता ब्रैड पिट और अदाकारा एंजेलीना जॉली को अपने लाइटिंग डिजाइनर को 565,000 यूरो का भुगतान करने का आदेश दिया गया है. गाडर्यिन की खबर के अनुसार लाइटिंग डिजाइनर ओडिले सौदांत ने कथित तौर पर भुगतान करने में विफल रहने के बाद दोनों कलाकारों पर अलग-अलग मुकदमा करने का निर्णय किया था. ओडिले ने […]

लंदन: अभिनेता ब्रैड पिट और अदाकारा एंजेलीना जॉली को अपने लाइटिंग डिजाइनर को 565,000 यूरो का भुगतान करने का आदेश दिया गया है. गाडर्यिन की खबर के अनुसार लाइटिंग डिजाइनर ओडिले सौदांत ने कथित तौर पर भुगतान करने में विफल रहने के बाद दोनों कलाकारों पर अलग-अलग मुकदमा करने का निर्णय किया था. ओडिले ने दावा किया कि ब्रैड पिट और एंजेलीना जॉली ने 2010 में उन्हें अपनी संपत्ति की चार इमारतों में डिजाइनिंग लाइटिंग करने के लिये नियुक्त किया था.

उन्होंने कहा कि इस बडी परियोजना के लिये 17 व्यक्तियों को काम पर लगाया गया था, जिसमें आकर्टिेक्ट, डिजाइनर, प्रकाश और ध्वनि विशेषज्ञ और यहां तक कि इमारत पर पडने वाली सूर्य की किरणों का आकलन करने के लिये एक ऑप्टिकल इंजीनियर की नियुक्ति की गयी थी.

उन्होंने बताया कि इस पर कई महीनों तक काम किया गया, लेकिन ब्रैड और एंजेलीना की ओर से जब कर्मचारियों का भुगतान रोक दिया गया, तब इस काम की गति धीमी पड गयी. बताया जाता है कि इसके लिये ओडिले को पूरा भुगतान किया गया था, लेकिन वह अब भी प्रकाश परियोजना की आयोजक के रुप में मान्यता हासिल करने की लडाई लड रही हैं, इसलिये विवाद के कारण इसका सारा भुगतान उनके बजाय उनके एक कर्मचारी को कर दिया गया.

उन्होंने कहा, ‘मैं एक कलाकार हूं और यह मेरा काम है. यदि कोई मेरा काम चुराने का प्रयास करता है, तो यह सब मेरे लिये बहुत पीडादायक है.’ उन्होंने जोर देकर कहा कि जिस रकम का भुगतान उन्हें किया गया है, वह उनके काम की तुलना में कुछ भी नहीं है. ओडिले ने कहा, ‘निश्चित रुप से, लोगों को लगता है कि ब्रैड पिट सही है, क्योंकि वह बडे भले आदमी हैं और मैं गलत हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें