1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. fir fame kavita kaushik new captain in bigg boss 14 wild card entry in salman khan show exclusive interview div

EXCLUSIVE : सलमान खान और सलीम खान दोनों ही मेरे शो FIR को पसंद करते थे- कविता कौशिक

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Kavita Kaushik
Kavita Kaushik
instagram

Kavita Kaushik exclusive interview : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज में अभिनेत्री कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का नाम भी शुमार है. वह छोटे परदे पर चंद्रमुखी चौटाला की अपनी भूमिका के लिए खासी लोकप्रिय रही है. बिग बॉस 14, सलमान खान सहित कई पहलुओं पर उर्मिला कोरी की बातचीत...

बिग बॉस को आपको पहले भी कई बार ऑफर्स आए हैं इस बार क्या वजह रही जो आपने हां कह दिया?

बिग बॉस वाले बड़े अच्छे लोग हैं. ये लोग सीजन वन से मुझे आफर कर रहे हैं. एफआईआर डेली सोप में बहुत बिजी थी. महीने के 20 दिन शूट करती थी तो टाइम ही नहीं मिला. उसके बाद मैंने पंजाबी फिल्में की फिर शादी कर ली. बहुत ट्रैवेल किया. इसके साथ ही शो में बहुत लड़ाइयां होती हैं तो वो पहलू भी था कि करना चाहिए या नहीं. ये 2020 है इस साल जो आपने नहीं सोचा. वो सभी चीज़ें हुई हैं. ये परफेक्ट साल था बिग बॉस के घर में आने के लिए. पैंडेमिक की वजह से हम सभी अपने घर में बैठ से गए हैं. कहीं काम करने जाने में भी डर लगता है क्योंकि मेरी 60 प्लस मां की जिम्मेदारी भी मेरे ऊपर है. डर लगता है कि कहीं काम करने गयी और कोरोना लेकर आ गयी लेकिन काम भी ज़रूरी है।बिग बॉस में आपको ये डर नहीं रहता है.

क्या वजह आपको लगती हैं जो बिग बॉस का ये सीजन अब तक लोगों को कनेक्ट नहीं कर पाया है?

सबसे बड़ी वजह सीनियर्स की मौजूदगी,इसके साथ ही इस सीजन प्रतियोगी थोड़ा ज़्यादा सोचकर आए हैं. वो लोग बस पिछले सीजन के कुछ लोगों को फॉलो कर रहे हैं इसलिए वे अपनी स्पेशलिटी निकाल नहीं पा रहे हैं. मैं जबरदस्ती नहीं लड़ने वाली हूं. मेरी पहली कोशिश घर पर जाकर सबसे पहले सबको रिलैक्स और चिल करने की होगी. थोड़ा मस्ती मज़ाक होना चाहिए. एक दो हफ्ते साथ रहेंगे तो फिर लड़ाइयां होती ही हैं.

आप जब घर में जा रही हैं सीनियर्स नहीं होंगे क्या ये आपके लिए फायदेमंद होगा?

मेरी गणित स्कूल के दिनों से ही अच्छी नहीं है. मैं चालाक नहीं हूं. देशी टाइप हूं. महादेव की कृपा रहेगी तो ये भी हो जाएगा. मेरा ये थॉट प्रोसेस होता है. मुझे लोगों से फर्क नहीं पड़ता है. कौन घर के बाहर जा रहा है.कौन अंदर. मुझे खुद से फर्क पड़ता है. मैं बस वहां गेम खेलने जा रही हूं.जैसी हूं वैसी दिखना चाहती हूं.

आप अपनी खूबी क्या मानती है?

किसी भी सिचुएशन में मैं खुशी ढूंढ लेती हूं. मेरे पति मेरी स्ट्रेंथ हैं. मुझे पता है बिग बॉस के घर में चाहे जो भी हो मेरी बाहर की दुनिया बदलने वाली नहीं है. बिग बॉस के घर से निकलने बाद वो मुझे जज नहीं करने वाले हैं. वो जब मुझे क्वारन्टीन के लिए छोड़ने आए थे तो उनकी आंख में नमी और उत्साह दोनों था. जैसे वो कह रहे हो ट्रॉफी लेकर आना तो मैं अपने पति के लिए ये शो जीतना चाहूंगी.

कौन सी बातें आपको परेशान करती हैं?

जब लोग गलत करते हैं लेकिन फिर भी नहीं मानते हैं तो फिर मुझे गुस्सा आ जाता है.

घर के काम करने में आप कैसी है?

हाल ही मैंने बिल्ली के बच्चे को अडॉप्ट किया है. उसने मेरी गोद में पोट्टी कर दी. उसे मैंने अपने हाथ से साफ की. जितना प्यारा वो बिल्ली का बच्चा है उतनी बदबूदार उसकी पोट्टी थी. मैं बता नहीं सकती तो अब मैं आराम से टॉयलेट भी साफ कर सकती हूं. वैसे मैं खाना अच्छा बना लेती हूं.

बिग बॉस के इस सीजन में आप सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी हैं तो क्या शो जीतने का दबाव है?

पिछले सीजन जब सिद्धार्थ शुक्ला गए थे तो वो पॉपुलर नहीं थे लेकिन आज वो बिग बॉस करके बहुत पॉपुलर हो गए हैं. बिग बॉस के घर में एक अलग ही दुनिया होती है. वहां दर्शक नए सिरे से प्रतियोगियों से कनेक्ट होते हैं. उम्मीद करती हूं कि वो मेरे शोज की तरह यहां भी कनेक्ट करें.

सलमान खान को होस्ट के तौर पर कैसा पाती हैं पहले भी कभी उनसे मिली हैं?

खान साहब इस शो की लोकप्रियता की एक अहम वजह हैं. सलमान खान की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं. मां से ज़्यादा सलमान बोला है. बहुत उत्साहित हूं हर हफ्ते उनसे बात होगी. सलमान खान भी मेरे शो एफआईआर को पसंद करते थे तो जब भी मिलते थे बहुत अच्छे से मिलते हैं. सलीम खान साहब भी मेरे शो एफआईआर को बहुत देखते थे एक बार उन्हें मालूम हुआ कि मुझे बिरयानी बहुत पसंद है तो उन्होंने मुझे फ़ोन कर बिरयानी की दावत दी थी. बहुत यादगार मुलाकात थी. वो आपको ज़िन्दगी के बारे में बहुत अच्छी बातें बताते हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें