1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive ishq par zor nahin actor param singh told why he kept distance from social media know about his personal life bud

Ishq Par Zor Nahin एक्‍टर परम सिंह ने बताया क्‍यों बना रखी है सोशल मीडिया से दूरी

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Param Singh Interview
Param Singh Interview
prabhat khabar

Param Singh Interview : साड्डा हक, गुलाम जैसे धारावाहिकों से टीवी का परिचित चेहरा बन चुके परम सिंह इनदिनों धारावाहिक इश्क़ पर ज़ोर नहीं में नज़र आ रहे हैं. दो अलग अलग व्यक्तित्व के लोगों की प्रेम कहानी यह सीरियल कहता है. इस शो ,प्यार और कई पहलुओं पर परम सिंह से उर्मिला कोरी की हुई बातचीत के प्रमुख अंश...

अब तक का रिस्पॉन्स कैसा मिल रहा है

फ्रेंड्स और फैमिली अच्छा ही बोलते हैं.कोई मुंह पर तो खराब नहीं बोलता है.वैसे मेरी फैमिली थोड़ी क्रिटिक्स टाइप की है.उन्होंने कहा कि कहानी अच्छी है थोड़ी अलग है और सभी का काम भी अच्छा है.मैं सोशल मीडिया पर हूं नहीं तो मुझे इसका अंदाजा नहीं है कि लोगों को कितना पसंद आया है.दो हफ्ते बाद जब टीआरपी आएगी तो पता चलेगा.

सोशल मीडिया आज के समय में एंटरटेन्मेंट प्रोफेशन की ज़रूरत बन गया है ऐसे में आपने कैसे खुद को दूर रखा है

मुझे अजीब लगता है.लगता है कि वहां क्या ही दे पाऊंगा.वहाँ पर देने के लिए मेरे पास कुछ नहीं है.मैं अपने शूटिंग सेट पर मोबाइल लेकर नहीं जाता क्योंकि वहां मैं परम नहीं होता हूं.सेट की तस्वीरें क्यों डालूं मुझे वो भी नहीं समझता है.

लोग कहते हैं कि मौजूदा समय में सोशल मीडिया में फॉलोवर्स की वजह से एक्टिंग में काम मिलता है

मैं इस बात को मानता हूं. मेरे सामने ही कई लोगों की कास्टिंग सोशल मीडिया में फॉलोवर्स के नंबर्स की वजह से हुई है.लोगों को लगता है कि इनके इतने फॉलोवर्स हैं तो शो देखेंगे ही लेकिन मुझे ये नहीं लगता है कि ये सही है वरना मिलियन्स फॉलोवर्स वालों की कोई फ़िल्म या शो फ्लॉप नहीं होना चाहिए जबकि हम सभी को पता है ऐसा होता नहीं है.टेलीविज़न में मुझे आठ साल हो गए काम करते शायद मेरा वर्ड ऑफ माउथ अच्छा है इसलिए बिना सोशल मीडिया में एक्टिव हुए बिना भी मुझे लगातार काम मिल रहा है.मैं खुश हूं.मुझे ये सब शो बाज़ी ज़्यादा लगती है.अपने पहले शो के दौरान मैं इंस्टाग्राम पर था लेकिन मुझे पसंद नहीं आया.

क्या कभी कोई प्रोजेक्ट्स मिलने की शर्त सोशल मीडिया जॉइन करनी होगी तो करेंगे

कोई बड़ा प्रोजेक्ट रहेगा तो करना ही पड़ेगा वैसे मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि ऐसा हो नहीं.

मौजूदा समय में जितने शो लांच नहीं हो रहे हैं उससे ज़्यादा ऑफ एयर हो जा रहे हैं

ये रियलिटी है.एंटरटेनमेंट में प्रतिस्पर्धा बहुत है. बिजनेस है तो जो शो अच्छा नहीं करेगा उसे हटाना ही पड़ेगा.इसमें गलत कुछ नहीं है लेकिन हां एक एक्टर के तौर पर मैं इसका प्रेशर नहीं लेना चाहता हूं. वरना वह फिर मेरे काम पर हावी हो जाएगा.

शो में आपका किरदार लड़कियों को आफिस के बजाय घर संभालने में यकीन करता है निजी जिंदगी में आपकी क्या राय है

मुझे लगता है कि ये लड़की पर ही निर्भर होना चाहिए कि उसे क्या करना है. लड़का लड़की दोनों बराबर हैं. इसके साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि बच्चों को जन्म लेकिन लड़कियाँ ही देती हैं तो उस वक़्त उन्हें एक डेढ़ साल का ब्रेक लेना चाहिए.बच्चे के साथ साथ उनकी अपनी बॉडी के लिए भी वो ब्रेक ज़रूरी है.

आपकी प्यार की क्या परिभाषा है और क्या आप सिंगल हैं

हां जी मैं सिंगल हूं. प्यार की मेरी परिभाषा ये है कि आप उसे बयां नहीं कर सकते हैं बस वो एक फीलिंग है.

आपकी एक्स गर्लफ्रेंड हर्षिता गौर से आपकी अभी भी दोस्ती है

हां, हम अभी भी दोस्त हैं. हमारी बात होती रहती है।तीन हफ्ते पहले उससे मिला था.

आपने हमेशा कहा है कि आपका अल्टीमेट ड्रीम बॉलीवुड है तो टेलीविज़न से कब ब्रेक लेंगे

हां है लेकिन उसके लिए मैं उन कामों को छोड़ नहीं सकता जो मुझे मिल रहे हैं.मैं टीवी को अलविदा कहकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स के आफिस के चक्कर नहीं लगा सकता वरना मैं डिप्रेसिव हो जाऊंगा. हर चीज़ का अपना वक़्त होता है.जब होना होगा चीज़ें अपने आप होगा.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें