1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive bigg boss 14 contestant aly goni said i can change ten girlfriends but not jasmine bhasin know about actor personal life pavitra punia bud

EXCLUSIVE : गर्लफ्रेंड दस बदल सकता हूं जैस्मिन नहीं - अली गोनी

By उर्मिला कोरी
Updated Date
aly goni bigg boss 14
aly goni bigg boss 14
twitter

Bigg Boss 14, Aly Goni : फेमस टीवी एक्‍टर अली गोनी (Aly Goni) इन दिनों 'बिग बॉस 14' में नज़र आ रहे हैं. वेब फ़िल्म 'ज़िद' को डेट्स देने की वजह से वह शुरुआत से बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं बन पाए थे लेकिन उन्हें खुशी है कि वह अब अपनी सबसे अच्छी दोस्त जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर पहुँच गए हैं. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

चर्चा है कि बिग बॉस 14 में आपको बहुत मोटी रकम मिली है जिस वजह से आप इंकार नहीं कर पाए

मैं फिलहाल इतना ही कह सकता हूं कि पिछले कई सालों से मुझे बिग बॉस का ऑफर आ रहा था लेकिन इस बार मैं मना नहीं कर पाया क्योंकि मेरी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन बिग बॉस के घर के अंदर है. उसे मेरे सपोर्ट की ज़रूरत है. यह सबसे सही वक्त था बिग बॉस को हां कहने का. चूंकि हम दोनों दोस्त वहां साथ रहेंगे तो बिग बॉस की जर्नी हमारे लिए आसान हो जाएगी.

बिग बॉस एक गेम शो है, अगर मुकाबला आपके और जैस्मिन भसीन के बीच होता है तो आप किसे विनर की ट्रॉफी लेते देखना चाहेंगे

मैंने पहले भी कहा था कि मैं जैस्मिन को बिग बॉस की ट्रॉफी लेते देखना चाहता हूं. अब मैं घर में एंट्री कर रहा हूं तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं खुद जीतना चाहूंगा. मैं जैस्मिन को ट्रॉफी जीतने में मदद करूंगा. अगर जैस्मिन मुकाबले में नहीं रही तो ही मैं चाहूंगा कि मैं जीतूं.

आप क्या स्ट्रैटजी लेकर बिग बॉस के घर में जा रहे हैं

मैं इस शो से बहुत देर से जुड़ रहा हूं तो मैंने कोई स्ट्रैटजी नहीं बना पाया हूं. एक महीने पहले से ये गेम शुरू हो गया है. बिग बॉस के घर में जाने के बाद पहले मैं प्रतियोगियों को समझूंगा उसके बाद ही स्ट्रेटजी बनाऊंगा.

क्या आपको लगता है कि देर से घर में एंट्री आपके लिए नुकसानदेह हो सकती है

मुझे ऐसा नहीं लगता है क्योंकि असल गेम दो हफ्ते पहले ही शुरू हुआ है. उससे पहले सीनियर्स पूरी तरह से गेम पर हावी थे.

जैस्मिन के अलावा अब तक के गेम में आपको स्ट्रांग प्रतियोगी कौन नज़र आ रहा है

पवित्रा पुनिया अच्छा खेल रही है. रुबीना भी गेम में उभरकर कर सामने आयी हैं.

आपकी क्या खूबियां और कमियां हैं जो बिग बॉस के घर में आपको बना या बिगाड़ सकती हैं

मैं जिस शहर (कश्मीर) से हूं, जिस तरह से मेरा बचपन बीता है, बहुत कम चीज़ें हैं दुनिया में जो मुझे परेशान कर सकती हैं. छोटी उम्र में ही बहुत कुछ देख लिया हूं. उस सभी सिचुएशन ने मुझे स्ट्रांग ही बनाया. बिग बॉस के घर में जो भी चीज़ें होती हैं, मुझे नहीं लगता कि वो सब मुझे कमज़ोर कर सकती है. हां जैस्मिन मेरी बेस्ट फ्रेंड है अगर उसके साथ कुछ बुरा होता है तो मुझे फर्क पड़ सकता है.

क्या चीज़ें आपको गुस्सा दिलाती हैं

मुझे कभी कभी फालतू चीज़ें भी गुस्सा दिला सकती है और कभी कभी बड़ी बड़ी चीज़ें को मैं आसानी से नज़रंदाज़ कर देता हूं. मैं बहुत ही अनप्रेडिक्टेबल हूं.

बिग बॉस के घर में आप सबसे ज़्यादा क्या मिस करने वाले हैं.

मैं अपनी माँ से बात करना मिस करूंगा. जब से मैं मुंबई आया हूं, दस सालों में ऐसा एक दिन भी नहीं गया होगा. जब मैंने उनसे बात नहीं की तो बिग बॉस के घर में शायद में हर शाम में ये याद करूं कि आज मम्मा को कॉल नहीं कर पाया या उनका कॉल नहीं आया.

बिग बॉस के घर में खाने को लेकर भी बहुत पंगा होता है,आपका कंफर्ट फ़ूड क्या है

मुझे ऐसा कुछ नहीं है खाने को लेकर. मुझे तीन अंडे दे दो. मैं उसका कुछ बनाकर खा लूंगा. वो मेरा कंफर्ट फ़ूड है. मैं खाना बनाने में बहुत अच्छा हूं. क्लीनिंग और डस्टिंग नहीं आती. वह भी करने की कोशिश करूंगा. वरना बोल दूंगा भई नहीं आता.

बिग बॉस के घर में रहते हुए क्या आपकी और जैस्मिन की दोस्ती प्यार में बदल सकती है

प्यार होना होता तो कबका हो गया होता. हम सालों से एक दूसरे के साथ हैं. हमारा जो भी है वो बहुत रियल है और साफ है. मैं गर्लफ्रैंड दस बदल सकता हूं लेकिन जैस्मिन को नहीं बदल सकता. इससे ज़्यादा मैं आपको क्या बोलूं. जैस्मिन की जगह कोई नहीं ले सकता.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें