1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. entertainment ka sixer these films and series entertain on ott platforms throughout this month of april netflix raat baaki hai his story sry

अप्रैल के इस पूरे महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एंटरटेन करेंगी ये फिल्में और सीरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अप्रैल महीने में ये फिल्में रिलीज होंगी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर
अप्रैल महीने में ये फिल्में रिलीज होंगी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर
instagram

सिनेमाघरों से एक के बाद एक हिंदी फिल्मों की रिलीज टल रही है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हिंदी भाषी दर्शकों के मनोरजंन के लिए वेब सीरीज,फिल्मों से लेकर डॉक्युमेंट्रीज़ तक में बहुत कुछ ओरिजिनल देखने को मिलने वाला है. अप्रैल के इस महीने में ओवर द टॉप यानी ओटीटी पर क्या कुछ खास है. आइए जानते हैं एक नज़र

नेटफ्लिक्स

16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर करण जौहर निर्मित फ़िल्म अजीब दास्तान हैं ये दस्तक देगी।यह फ़िल्म चार कहानियों की एन्थेलॉजी है. जो उलझे हुए रिश्तों की कहानी कहती है. फ़िल्म में फातिमा सना शेख,कोंकणा सेनशर्मा,अदिति राव हैदरी,शेफाली शाह,मानव कौल, जयदीप अहलावत की अहम भूमिका है.

नेटफ्लिक्स की डॉक्युमेंट्री वाइल्ड वाइल्ड कंट्रीज के बाद अब मां आनंद शीला की डॉक्युमेंट्री इस महीने नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाली है हालांकि तारीख अभी तक तय नहीं हुई है.

अमेज़न प्राइम वीडियो

9 अप्रैल को रिलीज हो रही इस फ़िल्म में आदर जैन, जैकी श्रॉफ, श्लोका पंडित,राजपाल यादव की अहम भूमिका है. यह कॉमेडी फिल्म एक सोशल सटायर है. जिसमें एक गोरिल्ला कहानी की अहम कड़ी है।जो इस फ़िल्म को खास बनाता है.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार

एक अरसे से रिलीज को तैयार पड़ी फ़िल्म द बिग बुल आखिरकार इस महीने की 8 तारीख को रिलीज हो रही है. अभिषेक बच्चन स्टारर यह फ़िल्म 1987 में मुम्बई में हुए सबसे बड़े घोटाले की कहानी कहती है. हर्षद मेहता के घोटाले की कहानी यह फ़िल्म कह रहा है।इस पर लोकप्रिय सीरीज दस्तक दे चुकी है. ऐसे में यह फ़िल्म क्या खास दर्शकों के लिए लेकर आयी है ये देखना दिलचस्प होगा.

ज़ी 5

16 अप्रैल को रात बाकी है फ़िल्म का प्रीमियर ज़ी फाइव पर है।इस फ़िल्म की कहानी दो प्रेमियों की है. जो 12 साल बाद एक दूसरे से मिले हैं लेकिन हालात अजीब हैं. उनमें से एक प्रेमी मर्डर का संदिग्ध है।एक रात की कहानी पर आधारित इस फ़िल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स है. फ़िल्म में पाउली दाम, अनूप सोनी, राहुल देव, दीपानिता शर्मा की अहम भूमिका है।फ़िल्म का निर्देशन अविनाश दास ने किया है.

20 अप्रैल को ज़ी फाइव और ऑल्ट बालाजी पर वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं रिलीज होगी. इस सीरीज से कसौटी फेम एक्टर प्रार्थ समथान डिजिटल में अपना डेब्यू कर रहे हैं. इस सीरीज में अर्सलान गोनी और पत्रलेखा की भी अहम भूमिका है. यह कहानी नवाब की है. जो 80 और 90 के दशक में अंडरवर्ल्ड डॉन के तौर पर उभरता है. उसके साथ उसका दोस्त लाला है. यह जोड़ी अटूट है लेकिन चीज़ें उस वक़्त बिगड़ जाती है जब नवाब की प्रेमिका लैला से लाला को भी प्यार हो जाता है।ये प्यार दोस्ती को किस तरह दुश्मनी में बदलता है. यही आगे की कहानी है.

सोनी लिव

इस महीने की 23 तारीख को सोनी लिव प्लेटफार्म पर वेब सीरीज काठमांडू कनेक्शन दस्तक देने वाली है. यह सीरीज 1993 पर आधारित है. 93 के मुम्बई धमाके के तार किस तरह से बॉर्डर पार काठमांडू से जुड़े थे. यह सीरीज उसी सच को सामने लाती है. इस सीरीज में अमित सियाल,गोपाल दत्त और अक्ष की अहम भूमिका है.

इरोज नाउ

इस ओटीटी प्लेटफार्म पर इस महीने पेड़लर्स,शहीद भाई कोतवाल और बाप रे बाप जैसी फिल्में दस्तक देंगी. इसके साथ ही हर हफ्ते बॉलीवुड बूटी शो के एक एपिसोड की स्ट्रीमिंग भी होगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें