1. home Home
  2. entertainment
  3. drug case ncb upset over the grant of bail to bharti singh and harsh limbachiyaa said this is dangerous for society slt

Drug Case: भारती सिंह और हर्ष को मिली बेल से NCB खफा, कही ये बड़ी बात

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में जमानत मिलने से एनसीबी खुश नहीं है. एनसीबी का कहना है कि ऐसा फैसला समाज में खतरनाक संकेत' साबित हो सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारती सिंह और हर्ष को मिली बेल से NCB खफा
भारती सिंह और हर्ष को मिली बेल से NCB खफा
INSTAGRAM

साल 2020 में एक तरफ जहां कोराना महामारी ने लोगों को परेशान कर दिया था, वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने भी सबको सदमे में डाल दिया था. उनकी मौत कई लोगों के लिए परेशानी बनकर सामने आया. इस मामले की जांच में एनसीबी ने ड्रग्स एंगल से जांच करते हुए कई कई नामी हस्तियों के यहां दाबिश दी और कई को हिरासत में भी लिया. इनमें कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाछिया (Harsh Limbachiya) का नाम भी शामिल है.

इन दोनों के घर से एनसीबी ने गांजा बरामद किया था, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद दोनों को उसी वक्त जमानत भी मिल गई थी. वहीं अब एनीसबी जमानत मिलने से खुश नहीं है.

एनसीबी ने अपनी नराजगी जाहिर करते हुए मुंबई की एक सेशन कोर्ट को बताया कि ड्रग्स मामले में भारती और उनके पति को जमानत देने का आदेश 'समाज में खतरनाक संकेत' साबित हो सकता है. इस फैसले से समाज को ये संदेश जा रहा है कि हाई प्रोफाइल अपराधी अदालतों से आसानी से बरी हो जाते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी ने कहा कि कोर्ट ने समाज में एक खतरनाक संकेत दिया है कि हाई प्रोफाइल अपराधियों को अभियोजन पक्ष को सुने बिना ही डिवाइन एस्टेब्लिशमेंट प्रिंसिपल्स के आधार पर आसानी से बख्शा जा सकता है.

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद बीते साल 21 नवंबर को एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था. जहा से 86.50 ग्राम मारिजुआना बरामद हुआ था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. वहीं अगले दिन यानी 22 नवंबर को भारती और हर्ष को जमानत दे दी गई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें