1. home Home
  2. entertainment
  3. varun sood hints divya agarwal wont be part of bigg boss 15 slt

Bigg Boss 15 का हिस्सा नहीं होंगी दिव्या अग्रवाल, बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने दिया हिंट

बिग बॉस 15 को लेकर ऐसे क्यास लगाए जा रहे थे, कि इस शो में बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल भी हिस्सा लेंगी, लेकिन अब उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने एक हिंट दिया है. जिसमें उन्होंने कहा, एक्ट्रेस शो का हिस्सा नहीं होंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिव्या अग्रवाल नहीं होंगी बिग बॉस का हिस्सा
दिव्या अग्रवाल नहीं होंगी बिग बॉस का हिस्सा
instagram

Bigg Boss OTT Winner Divya Agarwal: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम किया है. उन्होंने कोरियोग्राफर निशांत भट और और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को हराकर बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम की. उनके जीत से एक तरफ जहां फैंस काफी खुश थे, वहीं दूसरी तरफ सभी क्यास भी लगा रहे थे, कि जल्द ही दिव्या बिग बॉस 15 में भी नजर आएंगी.

हालांकि दिव्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि अभी तक उन्हें बिग बॉस 15 के मेकर्स के तरफ से कोई कॉल नहीं आया है. अब एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने भी दिव्या के घर में जाने को लेकर एक हिंट दिया है.

वरुण सूद ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए इस बात का हिंट दिया है कि एक्ट्रेस शो का हिस्सा नहीं होंगी. वरुण सूद ने कहा, उन लोगों के साथ कंपटीशन नहीं करना चाहिए, जिन्हें वो पहले ही हरा चुकी हैं.

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. जिसको देखते हुए कुछ फैंस लगातार दिव्या को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल रहे थे. एक फैन ने लिखा, दिव्या के फैंस लाचार महसूस कर रहे हैं, हम उन तक अपनी बात नहीं पहुंचा पा रहे. हम चाहते हैं कि दिव्या या तो बिग बॉस 15 में पहले दिन से आए या फिर अगले साल ट्राई करे. मुझे उम्मीद है कि दिव्या अपना फैसला समझदारी के साथ लेंगी. दिव्या में विनर क्वॉलिटी है, इसलिए उन्हें पहले दिन से बिग बॉस में एंटर करना चाहिए.

जिसके बाद दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने इसपर कमेंट किया. वरुण ने लिखा, 'वो उन लोगों के साथ कंपटीशन क्यों करेंगी जिन्हें वो पहले ही हरा चुकी हैं ?' जिसके बाद एक और फैन ने कमेंट किया, 'अहंकार अच्छा नहीं है', तो उन्होंने कहा, 'ये तो सच है.'

आपको बता दें कि बिग बॉस जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है. इसबार के बिग बॉस में जंगल थीम रखा गया है. वहीं डोनल बिष्ट, उमर रियाज, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी शो के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें