1. home Home
  2. entertainment
  3. colors tv confirmed few more names for bigg boss 15 shamita shetty and nishant bhatt name came in the launch program slt

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में कैद होंगे ये 5 सितारे, शो के लॉन्च प्रोग्राम में सामने आए नाम

बिग बॉस 15 के इवेंट शुरू हो चुके है. इस प्रोग्राम में कलर्स चैनल ने कुछ प्रतिभागियों के नामों की घोषणा की. चैनल की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज और डोनल बिष्ट घर में बतौर सदस्य एंट्री लेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शो के लॉन्च प्रोग्राम 4 सेलेब्स के नाम आए सामने
शो के लॉन्च प्रोग्राम 4 सेलेब्स के नाम आए सामने
instagram

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके इवेंट की शुरूआत हो चुकी है. वहीं यह शो 2 अक्टुबर से ऑन एयर होगा. इस शो को हर साल की तरह सलमान खान होस्ट करेंगे. बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रमीयर से पहले गुरूवार को शो की लॉचिंग हुई, जिसमें आरती सिंह (Aarti Singh) और देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने जमकर मस्ती की. इस लॉन्च में अभिनेता सलमान खान ऑस्ट्रिया से जूम के जरिए शामिल हुए.

बिग बॉस की डेट अनाउंस होते ही कई तरह के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए. सभी लोग अनुमान लगाने में जुट गए कि इस बार बीबी के घर में किस सेलेब्स को जगह मिलेगा. ऐसे में कलर्स चैनल ने शो के लॉन्च प्रोग्राम के दौरान कुछ प्रतिभागियों के नामों की घोषणा की.

चैनल की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार बिग बॉस 15 में बिग बॉस ओटीटी के फर्स्ट और सेकंड रनर अप रहे निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी शामिल होंगे. वहीं प्रतीक सहजपाल पहले ही इस शो के पहले कंटेस्टेंट बन चुके हैं.

यही नहीं इस बार के सीजन में बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज भी घर में बतौर सदस्य एंट्री लेंगे. इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट भी नजर आएंगी.

लॉन्च प्रोग्राम में आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य ने लोगों के साथ खूब मस्ती की. साथ ही बिग बॉस से जुड़े कई राज से पर्दा भी हटाया. शो के दौरान इन दोनों होस्ट ने बताया कि 2 अक्टूबर से बिग बॉस 15 की से शुरुआत होने जा रही है. जहां ये शो सोम बजे शुरू होगावार से शुक्रवार टीवी पर 10:30 , वहीं वीकेंड के वार के दिन ये शो टीवी पर 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें