1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. disha parmar gifts boyfriend rahul vaidya expensive gift before he leaves for khatron ke khiladi know price bud

Khatron Ke Khiladi 11 : दिशा परमार ने बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य को दिया महंगा गिफ्ट, कीमत सुनकर हैरान रह जायेंगे आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
disha parmar rahul vaidya
disha parmar rahul vaidya
instagram

Disha Parmar boyfriend Rahul Vaidya : सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)ने कंफर्म कर दिया है कि वो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आनेवाले हैं. शो की शूटिंग इस बार केपटाउन में होने जा रही है और राहुल वैद्य भी 4 मई को रवाना होने के लिए तैयार हैं. वहीं केपटाउन जाने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) ने राहुल वैद्य को एक महंगा स्पेशल गिफ्ट दिया है जिसकी कीमत सुनकर आप वाकई हैरान रह जायेंगे.

राहुल वैद्य और दिशा परमार टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. दोनों लगातार अपनी तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. दिशा ने राहुल के विदेश रवाना होने से पहले उन्हें एक लक्जरी घड़ी गिफ्ट की है. ये Gucci की रिस्टवॉच है जिसकी कीमत 71 हजार रुपये है. राहुल ने गिफ्ट को अनबॉक्स करते हुए वीडियो साझा किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'थैंक यू बेबी, यह सच बहुत कूल है.'

Khatron Ke Khiladi 11 : दिशा परमार ने बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य को दिया महंगा गिफ्ट, कीमत सुनकर हैरान रह जायेंगे आप

बता दें खतरों के ख‍िलाड़ी 11 की शूट‍िंग केप टाउन में होने वाली है. खबरों की मानें तो इस शो में उनके अलावा अभ‍िनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, वरुण सूद, अनुष्का सेन जैसे स्टार्स के शामिल होने की चर्चा में है.

बिग बॉस के बाद, राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को दूसरी बार शूटिंग के लिए अकेला छोड़ रहे हैं. आज तक से खास बातचीत में उन्होंने इस बारे में कहा था, “दिशा बहुत परेशान हैं. वह मुझे सैड फेस वाले इमोजी भेजती रहती हैं. जब तक मैं उसके साथ यहां हूं, वह गिनती के दिन हैं. ”

दिशा संग अपनी शादी के प्लान के बारे में राहुल वैद्य ने कहा, “सिचुएशन ऐसी है कि हम अपनी शादी में सिर्फ 25 लोगों को बुला सकते हैं. यह बर्थडे नहीं है कि हम ऐसे कम लोगों को इन्वाइट करेंगे. हमारी शादी भव्य तरीके से होनी चाहिए और इसीलिए हम सब कुछ फिर से खुलने और सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें