1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame shefali jariwala on her divorce with harmeet singh says not every violence is physical bud

शेफाली जरीवाला ने पहली शादी और तलाक के बारे में की खुलकर बात, बोलीं हर हिंसा शारीरिक नहीं होती...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shefali Jariwala
Shefali Jariwala
instagram

Shefali Jariwala on her Divorce : बिग बॉस 13 (Bigg Boss)में एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था. वो शो में ज्यादा दिन नहीं रहीं, लेकिन दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहीं. अब अपने हालिया इंटरव्यू में, उन्होंने अपनी पहली असफल शादी के बारे में राज खोला. पराग त्यागी (Parag Tyagi)के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले उनकी शादी संगीतकार हरमीत सिंह (Harmeet Singh से हुई थी.

टाइम्स नाउ से खास बातचीत में उन्होंने हरमीत से शादी करने पर खुश होने की जगह नहीं होने की बात कही. उन्होंने कहा, "यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि आपकी प्रशंसा नहीं की जा रही है. हर तरह की हिंसा शारीरिक नहीं होती है. बहुत सारी मानसिक हिंसा भी होती है और आप अपनी लाईफ में बहुत ज्यादा परेशान होते हैं."

उन्होंने आगे कहा कि वह स्वतंत्र होने के साथ ही तलाक लेने का फैसला ले सकती हैं. बता दें कि कांटा लगा म्यूजिक वीडियो से चर्चा में आईं शेफाली जरीवाला ने हरमीत पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

उन्होंने खुलासा किया, "मुझे लगता है, एक कारण था कि मैं अपने लिए फैसला ले सकती थी, ऐसा इसलिए था क्योंकि मैं स्वतंत्र थी. मैं खुद के लिए पैसा कमा रही थी. हमारे देश में सबसे बड़ा डर जो हमारे पास है वह समाज का है. तलाक को वर्जित माना जाता है, लेकिन जिस तरह से मुझे पालन पोषणा हुआ है वो वास्तव में समाज की परवाह नहीं करना है, जैसा हम महसूस करते हैं, ठीक वैसा ही करें. मैं अपने जिंदगी में इस तरह के कदम उठा सकती हूं और मुझे मजबूत समर्थन मिला है. ”

साल 2002 में रिलीज हुए वीडियो एल्बम "कांटा लगा" से खासा फेमस हुई थीं. "कांटा लगा" के बाद उन्होंने लगभग 10-15 म्यूजिक एल्बम्स में नजर आईं. साल 2008 में उन्हें फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ उन्हें एक कैमियो रोल में देखा गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें