1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. dayaben aka disha vakani of taarak mehta ka ooltah chashmah dance in backless choli video viral fans says jhethalal ko bolu kya bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : दयाबेन ने बैकलेस ड्रेस में किया धमाकेदार डांस, वायरल हो रहा दिशा वकानी का ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
disha vakani dance video
disha vakani dance video
instagram

Disha Vakani Dance Video : सीरीयल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई सालों से फैंस को एंटरटेन करता नजर आ रहा है. शो का हर किरदार फैंस का फेवरेट है. इनमें से एक किरदार है दयाबेन का, जिसे एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया. वो अब इस शो को हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनके लौटने का इंतजार आज भी दर्शकों को है. दिशा वकानी अपने हटके अंदाज के लिए मशहूर हैं. शो में उन्होंने जेठालाल की पत्नी और टप्पू की मां का किरदार निभाया. अब उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिशा वकानी का अंदाज देखने लायक है. लेकिन इस बार गरबा क्वीन के नाम से फेमस दिशा वकानी वायरल वीडियो में मछुआरों वाला डांस करती दिख रही हैं. दिशा वकानी का ये अवतार फैंस ने शायद ही पहले देखा होगा. वीडियो में दिशा वकानी 'दरिया किनारे एक बंगलो...' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं. दिशा वकानी ने गोल्डेन कलर की स्कर्ट और बैकलेस चोली बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जेठालाल को बोलूं क्या. एक और यूजर ने लिखा, हे मां माताजी... एक और यूजर ने लिखा, आने दीजिए जेठालाल को शिकायत करते हैं आपकी. एक और यूजर ने लिखा, हम दिशा के ऐसे और वीडियोज देखना चाहते हैं.

दिशा वकानी के इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान हो गये हैं. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. बता दें साल 2017 में एक्ट्रेस दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद ये खबरें आई थीं कि दिशा पटानी ने शो को छोड़ दिया है. हालांकि एक बार फिर उनकी एंट्री की खबरें सुनकर फैन्स को काफी एक्साइटमेंट होगी.

गौरतलब है कि दिशा पंद्रह साल की उम्र से ही गुजराती थिएटर में काम करती आ रही हैं. हिंदी टीवी सीरियल में उन्हें काम करने का पहला मौका धारावाहिक खिचड़ी में मिला था. इसके अलावा उन्होंने 'फूल और आग (1999)', 'देवदास (2002)', 'मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)' और 'जोधा अकबर (2008)' में भी छोटे मोटे रोल किए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें