1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bunty aur babli 2 teaser release saif ali khan and rani mukherji seen in stunning style slt

Bunty Aur Babli 2 का टीजर रिलीज, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी का दिखा मस्तमौला अंदाज

फिल्म 'बंटी और बबली 2' का टीजर का आज रिलीज हो गया है. टीजर में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी अभिनीत दिखाई दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'बंटी और बबली 2' का टीजर रिलीज
'बंटी और बबली 2' का टीजर रिलीज
instagram

'बंटी और बबली 2' फिल्म का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे थे. यह फिल्म साल 2005 में आई 'बंटी और बबली' की सीक्वल है. उस समय इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था. जिसके बाद एक बार फिर से रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की केमेस्ट्री नजर आने वाली है. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है.

यशराज फिल्म्स ने आज 'बंटी और बबली 2' का टीजर रिलीज कर दिया है. टीजर में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी अभिनीत नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में इस बार दो नहीं बल्कि चार कॉन आर्टिस्ट होंगे, जो अलग-अलग जेनेरेशन के हैं और ये साबित करने की कोशिश करेंगे कि कौन सा कॉन कपल सबसे बेस्ट है. ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

'बंटी और बबली 2' का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं. वहीं फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स की ओर से किया जा रहा है. फिल्म के पहले पार्ट में रानी मुखर्जी और अभिशेक बच्चन की जोड़ी देखने को मिली थी. पहली फिल्म का अंत कॉन कलाकारों ने अपनी अवैध गतिविधियों को छोड़ने और अमिताभ बच्चन की ओर से पुलिस दशरथ सिंह को अपराधों को सुलझाने में मदद करने के साथ किया था.

अभिनेता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, बंटी और बबली 2 पूरी तरह से रीबूट किया गया सीक्वल है. फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार है, जिसने मुझे तुरंत बांध दिया. यह पूरे परिवार के साथ बैठकर देखने वाले मूवी है.

आपको बता दें कि सौफ अली खान और रानी मुखर्जी ने हम तुम, तारा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें