1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vivek oberoi on without helmet bike ride with wife says pyaar kis mod pe le aaya mumbai police reacts bud

विवेक ओबेरॉय का चालान कटा तो बोले, 'प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया...', मुंबई पुलिस ने दिया मजेदार जवाब...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
vivek oberoi
vivek oberoi
instagram

बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेरॉय अपने एक वीडियो की वजह से मुश्किल में पड़ गए. बिना हेलमेट और मास्क के बाइक चलाना विवेक को भारी पड़ गया. बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपये चालान काटा गया है. दरअसल विवेक ओबेरॉय ने 14 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. अब मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर विवेक ओबेरॉय ने मजेदार रिएक्शन दिया है. उनका ये ट्वीट भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विवेक ओबेरॉय ने इस ट्वीट में लिखा,' प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया. निकले थे नयी बाइक पर हम और हमारी जान. बिना हेलमेट के कट गया चालान. बिना हेलमेट के सवारी? मुंबई पुलिस चेकमेट करेगी. मुंबई पुलिस का ये बताने के लिए धन्‍यवाद कि सेफ्टी हमेशा सबसे जरूरी होती है. सुरक्षित रहें. हेलमेट और मास्क पहनें.' विवेक ओबेरॉय के ट्वीट का मुंबई पुलिस ने भी जवाब देते हुए लिखा है, '' ये हमारी तरह से आपके लिए (विवेक ओबेरॉय) एक छोटा सा वेलेंटाइन डे गिफ्ट था.''

वायरल हो रहे वीडियो में साथ में उनकी पत्नी प्रियंका ओबेरॉय भी बाइक में उनके पीछे बैठे दिख रही हैं. विवेक ओबेरॉय ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में वो पत्नी प्रियंका के साथ बाइक राइड करते दिख रहे है. वीडियो के पीछे बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'साथिया' का गाना प्ले हो रहा है. वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा था, मैं, मेरी पत्नी और वो के साथ इस प्यारे वैलेंटाइन डे की क्या शुरुआत हुई है. एक ताजगी देने वाली मजेदार राइड.

शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय का बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शिकायत मिली. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है. उनका बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपये चालान काटा गया है. विवेक ओबेरॉय पर कोरोना गाइडलाइन तोड़ने का आरोप भी लगा है. दोनों ने मास्‍क भी नहीं लगाया था.

गौरतलब है कि विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड एक्टर सुरेश ओबरॉय के बेटे हैं. उनकी मां का नाम यशोधरा ओबरॉय है. विवेक ने अपनी शुरुआती पढ़ाई हैदराबाद पब्लिक स्कूल हैदराबाद से की हैं. उसके बाद वो अपनी आगे की पढ़ाई उन्होंने मेयो अजमेर से की थी. फिल्मी परिवार से होने के कारण उन्हें भी एक्टिंग में दिलचस्पी थी. जिससे अभिनय की बारीकियां सीखने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें