1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vikram vedha makers issue statement amid reports hrithik roshan refused to shoot in up bud

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन ने उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने से कर दिया था इंकार? अब मेकर्स ने जारी किया बयान

पिछले कुछ हफ्तों से खबरें हैं कि फिल्म का बजट बढ़ गया है क्योंकि ऋतिक रोशन ने उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने से इनकार कर दिया था. कहा जा रहा था कि वो चाहते थे कि दुबई में एक ऐसा सेट बनाया जाये जो बिल्कुल यूपी जैसा लगे. अब मेकर्स ने बयान जारी किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan
instagram

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी आनेवाली फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. विक्रम वेधा 2017 में इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. तमिल वर्जन में विक्रम के रूप में आर माधवन और वेधा के रूप में विजय सेतुपति नजर आये थे. वहीं इसके हिंदी संस्करण में सैफ विक्रम और ऋतिक रोशन वेधा की भूमिका निभाएंगे.

'विक्रम वेधा' का बजट बढ़ गया है

पिछले कुछ हफ्तों से खबरें हैं कि फिल्म का बजट बढ़ गया है क्योंकि ऋतिक रोशन ने उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने से इनकार कर दिया था. कहा जा रहा था कि वो चाहते थे कि दुबई में एक ऐसा सेट बनाया जाये जो बिल्कुल यूपी जैसा लगे. जिसकी वजह से बजट गड़बड़ा गया. अब इसे लेकर निर्माताओं ने सफाई जारी कर की है कि रिपोर्ट्स 'भ्रामक' और 'निराधार' हैं. विक्रम वेधा के निर्माताओं ने ट्विटर पर स्पष्ट किया और कहा कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ और संयुक्त अरब अमीरात में की गई थी.उन्होंने इस तरह की रिपोर्ट्स को पूरी तरह से खारिज कर दिया है.

विक्रम वेधा को लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है

मेकर्स द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि, "हम विक्रम वेधा की शूटिंग लोकेशंस को लेकर भ्रामक और निराधार रिपोर्टिंग देख रहे हैं. हम स्पष्ट रूप से यह बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को लखनऊ सहित भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. फिल्म के एक हिस्से को फिल्माया गया था. 2021 के अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात चूंकि बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करनेवाली एकमात्र जगह थी, जिसमें इस तरह के पैमाने के क्रू मेंबर्स को समायोजित किया गया था. शूटिंग के पिछले महीनों के दौरान स्टूडियो में सेट बनाने की इजाजत दी गई थी."

10 जनवरी को जारी हुआ था फर्स्टलुक 

बयान में आगे कहा गया है कि, हमने ऐसा करने का फैसला किया यह स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से बाहर है. इस तरह तथ्यों को पेश करने का कोई भी प्रयास स्पष्ट रूप से शरारती और असत्य है." बता दें कि, ऋतिक रोशन की वेधा का फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन 10 जनवरी को जारी किया गया था. गौरतलब है कि, विक्रम वेधा की कहानी प्राचीन लोककथा बैताल पचीसी से प्रेरित है. एक पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम है जो गैंगस्टर वेधा को मारने के मिशन पर निकलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें