1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. the undertaker challenged akshay kumar to a real fight actor gave this funny answer says let me check my insurance bud

The Undertaker ने अक्षय कुमार को दी फाइट के लिए चुनौती, एक्टर बोले - पहले इंश्योरेंस देख लेता हूं

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी को हाल ही में रिलीज हुए 25 साल हुए हैं. इस दौरान अक्षय कुमार ने फैंस के बीच एक हैरान करनेवाला खुलासा किया था. फिल्म में वो 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय अंडरटेकर (The Undertaker) को हरा देते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Undertaker challenged Akshay Kumar
The Undertaker challenged Akshay Kumar
instagram

The Undertaker challenged Akshay Kumar : सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी को हाल ही में रिलीज हुए 25 साल हुए हैं. इस दौरान अक्षय कुमार ने फैंस के बीच एक हैरान करनेवाला खुलासा किया था. फिल्म में वो 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय अंडरटेकर (The Undertaker) को हरा देते हैं. एक्टर ने अब बताया कि उन्होंने फिल्म में अंडरटेकर को नहीं हराया था. अक्षय ने ट्वीट कर खुलासा किया कि वास्तव में वो अंडरटेकर नहीं था जिससे वह फिल्म में लड़े थे. फिल्म में द अंडरटेकर का किरदार ब्रायन ली ने निभाया था. अब इसमें एक मजेदार ट्विस्ट आया है.

WWE ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है. अंडरटेकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ‘‘हां मुझे बताओ की आप असली मैच के लिए कब तैयार हो’’इसपर अक्षय कुमार ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने लिखा, ‘‘मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दो, फिर मैं बताता हूं भाई ’’खिलाड़ी कुमार के इस पोस्ट पर लोग जमकर रियेक्ट कर रहे हैं.

बता दें कि, साल 1996 में रिलीज हुई इस फिल्म के सबसे खतरनाक सीन में से है जिसमें अक्षय और अंडरटेकर के बीच भयंकर लड़ाई होती है. फैंस को लगा था कि ऐसा लगता है कि अक्षय, अंडरटेकर से भिड़ रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं था. फिल्म में अंडरटेकर का किरदार निभानेवाले शख्स ब्रायन ली थे. ब्रायन ली अंडरटेकर के चचेरे भाई भी हैं. ब्रायन ली एक प्रोफेशनल रेसलर भी हैं. इस फिल्म में उन्हें एक ऐसे रेसलर की जरूरत थी, जो अच्छे रेसलर होने के साथ साथ अंडरटेकर जैसा दिखे. ली परफेक्ट लगे. उन्होंने इस किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाया. इस वजह से फैंस भी धोखा खा गये.

अपनी सास के साथ रोमांस करने वाले थे अक्षय

खिलाड़ियों का खिलाड़ी में जो रोल रेखा ने निभाया था, उसे पहले डिंपल कपाड़िया को ऑफर किया गया था. डेट्स की समस्या होने के कारण डिंपल वो फिल्म नहीं कर पाई. इस फिल्म में रेखा और अक्षय के बीच एक हॉट गाना फिल्माया गया था. अब सब का मानना है कि अच्छा ही हुआ कि वो फिल्म डिंपल ने नहीं की. आगे चलकर साल 2001 में अक्षय ने डिंपल कपाडिया और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी कर लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें