1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. swara bhasker corona positive actress says she has been experiencing fever headache and loss of taste dvy

Swara Bhasker कोरोना पॉजिटिव, घर में हुईं क्वारंटीन, कहा- डबल वैक्सीन ली है, उम्मीद है सब ठीक होगा

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. एक्ट्रेस ने ये जानकारी फैंस के साथ खुद शेयर की. उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Swara Bhasker
Swara Bhasker
instagram

Swara Bhasker corona Positive: पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना वायरस के शिकार हो गए है. इसमें एकता कपूर, जॉन अब्राहम, प्रेम चोपड़ा, अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स का नाम शामिल हैं. अब इसकी चपेट में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आ गई हैं. वो कोरोना पॉजिटिव है और इसके बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जानकारी दी.

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक नोट शेयर किया है. 'तनु वेड्स मनु' फेम एक्ट्रेस ने इसमें लिखा है, ‘5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए. आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है. मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं और मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं."

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने आगे लिखा, “मैंने अपने कोविड होने के बारे में सप्ताह में मिलने वाले सभी को सूचित किया है; लेकिन अगर कोई और मेरे संपर्क में आता है, तो कृपया अपना परीक्षण करवाएं. डबल मास्क अप करें और सुरक्षित रहें. स्वरा के पोस्ट पर यूजर्स उनके ठीक होने के लिए कमेंट कर रहे है.

स्वरा भास्कर ने अपना ये पोस्ट ट्विटर पर भी शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होना जैसे लक्षण हैं. डबल वैक्सीन ली हुई है तो उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. परिवार और घर पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं. सभी सुरक्षित रहें.‘

बता दें कि कुछ समय पहले ही एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, निर्माता एकता कपूर, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, सुमोना चक्रवर्ती, अर्जुन कपूर, फिल्मकार राहुल रवैल, निर्माता रिया कपूर और उनके फिल्मकार पति करण बुलानी, करीना कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें