27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर सुन खुद को संभाल नहीं पा रहे पिता, मामा ने की सीबीआई जांच की मांग

Sushant Singh Rajput suicide, sushant singh rajput uncle: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली. उनकी सुसाइड की खबर सुनकर हरकोई सन्‍न रह गया. वह 34 साल के थे.

Sushant Singh Rajput suicide, sushant singh rajput uncle: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली. उनकी सुसाइड की खबर सुनकर हरकोई सन्‍न रह गया. वह 34 साल के थे. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने अभिनेता की आत्‍महत्‍या पर कहा कि उसने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है.

इंडिया टीवी से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के मामा आरसी सिंह ने कहा कि, एक्टर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है. उन्होंने सरकार से CBI जांच कराने की मांग की है. उनका कहना है कि वह इतना बड़ा कदम उठा ही नहीं सकता.

सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा में अकेले रहते थे. वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और इसका इलाज भी चल रहा था. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का किरदार बखूबी पर्दे पर उतारने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की खबर से हरकोई सदमे में आ गया है कोई भी इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहा कि इतना जिंदादिल इंसान ऐसा कदम उठा सकता है.

Also Read: सुशांत सिंह राजपूत ने अपने आखिरी पोस्‍ट में क्‍या लिखा था ? जिंदगी को लेकर कही थी ये बात

सुंशात सिंह राजपूत पटना (बिहार) के रहनेवाले हैं. उनके पिता बेटे की आत्‍महत्‍या की खबर सुनकर पूरी तरह से टूट गए हैं. वह कुछ भी कहने की हालत में नहीं है. आजतक से बातचीत में उनके पड़ोसी ने बताया कि, हमें खबरों के माध्‍यम से ही इस दुखद खबर की जानकारी मिली. हम विश्‍वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि ऐसा हुआ है. भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि यह खबर पलट जाए.’

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के शव को जुहू के कूपर अस्पताल लाया गया है. कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा. माना जा रहा है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या को लेकर कोई कड़ी सामने आ सकती है.

गौरतलब है कि उनकी मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. टेलीविजन धारावाहिक ‘‘पवित्र रिश्ता” में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘‘काई पो छे!” से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘‘शुद्ध देसी रोमांस”, ‘‘एम एस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी”, ‘‘राबता”, ‘‘केदारनाथ” और ‘‘सोनचिड़िया” जैसी फिल्मों में काम किया था.

Posted By: Budhmani Minj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें