1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput domestic helper claims actor cleared their dues three days before suicide

Sushant Singh Rajput suicide: पुलिस के हाथ लगी सुशांत की 5 डायरीज, नौकर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: twitter

sushant singh rajput domestic helper, disha salian: सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या लगातार सवाल खड़े कर रही है. मुंबई पुलिस जांच कर रही है अभिनेता के करीबी लगभग सभी लोगों से बयान ले रही है जो दिवंगत अभिनेता के संपर्क में थे. इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. लेकिन अब खबरें हैं कि अभिनेता के घर से पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले हैं.

5 पर्सनल डायरीज लगी हाथ

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को उनके घर से उनकी 5 पर्सनल डायरीज मिली है. इस डायरी में लिखी गई बातों से सुशांत सिंह की आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी. अभिनेता डायरी में महत्‍वपूर्ण कोट लिखा करते थे.

नौकर का खुलासा

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने हाल कई खुलासे किए. पुलिस अधिकारियों को दिए गए अपने चौंकाने वाले बयान में, उन्होंने बताया कि इस कठोर कदम को उठाने से पहले अभिनेता ने अपने सभी बकाया राशि को चुका दिया था. सुशांत ने यह भी कहा था कि वह वित्तीय कारणों से अब उनका ध्यान नहीं रख पाएंगे. जिसके बाद नौकर ने उनसे कहा था कि, आपने हमारा हमेशा ध्‍यान रखा है, आप ऐसा मत बोलिए, हमलोग कुछ न कुछ कर लेंगे.'

मैनेजर ने भी कही थी यही बात

सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर ने भी बांद्रा पुलिस को दिए अपने बयान में यही कहा था. उन्होंने बताया था कि दिवंगत अभिनेता ने अपनी मृत्यु से तीन दिन पहले कैसे अपना बकाया चुका दिया था. दिवंगत अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने कहा कि मिड डे को बताया कि वह वित्तीय परेशानियों का सामना कर रहे थे क्योंकि उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट खो दिए थे.

दिशा सलियन से की थी बात

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ प्रोजेक्ट के बारे में मार्च में दो बार अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन से भी बातचीत की थी. हालांकि, दिशा की आत्महत्या ने उन्‍हें डिप्रेशन में डाल दिया. हमारी जांच के अनुसार, सलियन और राजपूत ने मार्च में दो बार व्हाट्सएप पर कुछ प्रोजेक्ट के बारे में बात की थी. उसके बाद, उनके बीच कोई बातचीत नहीं हुई.' रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत अपने पूर्व प्रबंधक की मदद से एक वेब सीरीज के लिए 14 करोड़ का कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिलनेवाला था.

दिशा ने 8 जून को की थी आत्‍महत्‍या

दिशा सलियन ने 8 जून को आत्‍महत्‍या कर ली थी. दिशा ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी. पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ कॉमन दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं. यह तब हुआ जब सेलिब्रिटी मैनेजर खिड़की की तरफ गईं और इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गई.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें