1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput ankita lokhande song jaisi ho waisi raho from pavitra rishta release video

सुशांत सिंह राजपूत संग अंकिता लोखंडे का वो गाना जो कभी रिलीज ही नहीं हुआ, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant ansd ankita
sushant ansd ankita
photo : Youtube

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande song: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक आत्‍महत्‍या जैसे कठोर कदम उठाने से हर कोई चौंक गया है. सबके मन में बस एक ही सवाल है कि उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया. एक्‍टर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तसवीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इस बीच सुशांत और उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना 'जैसी हो वैसी रहो (Jaisi Ho Waisi Raho)' दोनों के चर्चित शो पवित्र रिश्‍ता के दौरान का है. यह गाना शो के शूट के दौरान ही रिलीज किया गया था लेकिन किसी वजह से रिलीज नहीं हो पाया था. अब इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह वीडियो उनकी खूबसूरत याद की तरह है. इस सीरीयल के दौरान ही सुशांत और अंकिता एकदूसरे के करीब आए थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया था. फैंस दोनों के विवाह बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिर चीजें बिगड़ गईं और दोनों की राहें जुदा हो गईं.

झलक के सेट पर किया था प्रपोज

अंकिता और सुशांत ने जी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद दोनों 6 साल तक एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. 'झलक दिखला जा' के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को सबके सामने प्रपोज किया था.

अंकिता को कभी भुला नहीं पाए

अंकिता के साथ भले ही सुशांत का ब्रेकअप हो गया था लेकिन सुशांत को उनकी जैसी प्रेमिका कभी नहीं मिली. एक्‍टर के मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा ने खुलासा किया था कि, सुशांत ने उन्‍हें बताया था कि अंकिता उनका हर काम करती थीं, मेरा ख्याल रखती थी, लेकिन उसके बाद इस तरह की कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि सुशांत, अंकिता लोखंडे को मिस करते थे. उन्‍हें एहसास हुआ कि अंकिता के साथ ब्रेकअप करके उन्‍होंने बहुत बड़ी गलती की है.

सुशांत सिंह राजपूत का निधन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था. सुशांत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उनकी मौत हैंगिंग की वजह से हुई. वहीं, उनकी मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें