1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. suraj pancholi response on relation with sushant singh rajput former manager disha salian

Sushant Singh Rajput death : सुशांत की पूर्व मैनेजर से था सूरज पंचोली का रिश्‍ता ? अब एक्‍टर ने खुद बताया सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh ex manager
sushant singh ex manager
photo: instagram

Sushant Singh Rajput former manager Disha Salian, Suraj Pancholi : सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद कई तरह की अटकलें सामने आ रही है. उनके फैंस लगातार बड़े प्रोडक्‍शन हाउस और फिल्‍ममेकर्स पर सवाल उठा रहे हैं. अब सुशांत के फैंस ने अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर निशाना साधा है. अब लोग सोशल मीडिया पर यह दावा कर रहे हैं कि सूरज पंचोली एक्‍टर की एक्‍स मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थे. अब इस पूरे मामले पर सूरज का बयान आया है.

सोशल मीडिया पर हो रही ऐसी बातें

सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि साल 2017 में दिशा सालियान प्रेग्नेंट थी और सूरज पंचोली के बच्चे के मां बनने वाली थी. कहा जा रहा है कि सुशांत इस बात को लेकर सूरज पंचोली पर भड़के हुए थे और वह उन्हें एक्सपोज करने वाले थे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. लोग यह भी कह रहे हैं कि सलमान खान सूरज पंचोली को बचा रहे थे.

दिशा को नहीं जानता

टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में सूरज पंचोली ने कहा,' सुशांत और मेरे बीच कभी कोई अनबन नहीं हुई. जिसे मैं पहले भी स्पष्ट कर चुका हूं. सलमान खान मेरी जिंदगी में क्यों शामिल होंगे? क्या उनके पास कोई अन्य काम करने के लिए नहीं है ? मुझे यह भी पता नहीं है कि दिशा कौन है, मैं उससे आज तक कभी नहीं मिला. मुझे सुशांत की मृत्यु के बाद उसके बारे में पता चला, और मुझे इसमें शामिल परिवारों के लिए बुरा लग रहा है. किसी ने इस बकवास को अपने निजी फेसबुक पेज पर लिखा है, इसे एक फिल्म की स्क्रिप्ट में बनाया है और इसे शेयर किया है.'

सुशांत के साथ कोई अनबन नहीं

वह (सुशांत सिंह राजपूत) मुझसे सीनियर थे और अधिक सफल भी. मैं उनके साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए नहीं था. मुझे उनसे कोई खतरा नहीं था. उन्होंने मुझे छोटे भाई की तरह माना. जब भी हम मिले, हमने या तो फिल्मों के बारे में बात की या मेरे फिटनेस प्रशिक्षण के बारे में. जब 2017 में हमारे 'लड़ाई' के बारे में लेख सामने आया, तो यह सुशांत था जो मेरे पास पहुंचा था. उन्होंने मुझसे कहा था, ब्रो, ये कौन है, फालतू लेख आया है ये कहते हुए कि सलमान भाई मुझसे नाराज़ हैं. क्या आप कृपया इसे स्पष्ट करने के लिए एक बयान दे सकते हैं? '' उन्होंने कहा कि अगर मैंने तथ्यों को बताया तो बेहतर होगा, क्योंकि कहानी में दावा किया गया है कि उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है. मैंने रिपोर्ट्स को स्पष्ट किया. हम बांद्रा में एक मित्र के यहाँ डिनर बाद मिले, हमने ऐसी तसवीर खिंचवाई जिसे देखकर ल्ग रहा था कि हम लड़ रहे हैं. हमारे पास एक-दूसरे के नंबर थे. उन्होंने मुझे मूवी स्क्रीनिंग के लिए बुलाया, और मैं भी राब्ता स्क्रीनिंग के लिए गया. हम चार-पाँच बार मिले होंगे.

दिशा ने 8 जून को की थी आत्‍महत्‍या

दिशा सालियन ने 8 जून को आत्‍महत्‍या कर ली थी. दिशा ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी. पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ कॉमन दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं. यह तब हुआ जब सेलिब्रिटी मैनेजर खिड़की की तरफ गईं और इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गई.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें