18.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeमनोरंजनबॉलीवुडसनी देओल की Gadar 2 से लेकर अक्षय कुमार की Hera Pheri 3 तक, इन 7 सीक्वल का बेसब्री...

सनी देओल की Gadar 2 से लेकर अक्षय कुमार की Hera Pheri 3 तक, इन 7 सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस

Blockbuster Film Sequels: साल 2023 में इस बार फैंस को कई ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल देखने को मिलेंगे. इसमें गदर 2, टाइगर 3, सिंघम 3, ड्रीम गर्ल 2 और ओएमजी 2 शामिल है. फैंस इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Blockbuster Film Sequels: साल 2023 की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ हुई, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दी और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई. इसके अलावा इस साल कई फिल्म की सीक्वल भी रिलीज होने वाले है. जो दर्शकों के एंटरटेनमेंट के साथ-साथ पहले पार्ट की याद दिलाईगी. इसमें सबसे पहले सनी देओल की फिल्म गदर 2 है. गदर के पहले पार्ट में जहां तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दी थी, वहीं इस बार भी फैंस सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

गदर 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में रिलीज हुआ था. जिसमें तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. पहले पार्ट में जहां सकीना के लिए सनी पाजी पाकिस्तान गए थे, वहीं इस बार वह अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे और दुश्मनों के छक्के छुड़ाएंगे.

टाइगर 3

पठान में एक विस्तारित कैमियो करने वाले सलमान खान इस साल टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. मनेश शर्मा द्वारा निर्देशित और YRF स्पाई यूनिवर्स की पांचवी आने वाली फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य विरोधी के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में टाइगर के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगी. कहा तो ये भी जा रहा है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान कैमियों करते दिखाई देंगे. फिल्म 10 नवंबर, 2023 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है.

हेरा फेरी 3

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म हेरा फेरी तो सभी ने देखी ही होगी. फिल्म की कॉमेडी आज भी दर्शकों को खूब हंसाती है. तीसरे पार्ट का पहले टीजर की शूटिंग हो चुकी है. बीते दिनों सेट से एक तसवीर वायरल हुई थी, जिसमें राजू, श्याम और बाबू भैया की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिली थी. फिल्मांकन अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है.

सिंघम 3

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की लोकप्रिय कॉप सीरीज सिंघम का तीसरा पार्ट भी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है. अजय देवगन ने एक ट्वीट के माध्यम से सिंघम 3 की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने कहा, “#रोहितशेट्टी के सिंघम अगेन के वर्णन के साथ नए साल की अच्छी शुरुआत की… मैंने जो स्क्रिप्ट सुनी है वह भगवान ने चाहा तो यह हमारी 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सिंघम 3 के साथ रोहित शेट्टी की पुलिस फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

Also Read: Sunny Deol की एक गलती की वजह से उनके हाथ से निकल गई ये सुपरहिट फिल्में, आज भी गदर 2 एक्टर को होता होगा पछतावा
ड्रीम गर्ल 2

साल 2019 में आई कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल लगभग सभी लोगों ने देखी होगी. आयुष्मान खुराना के जादुई अंदाज ने सभी को खूब हंसाया था. फिल्म ने अंत तक सभी दर्शकों को बांधकर रखा था. अब सीक्वल 7 जुलाई तक रिलीज होने की उम्मीद है. ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में होंगे.

ओएमजी 2

हेरा फेरी 3 के अलावा, अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट में एक और सीक्वल है. अभिनेता ओह माय गॉड की अगली कड़ी के लिए एक बार फिर अपने बच्चन पांडे के सह-कलाकार पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम के साथ नजर आने वाले हैं. गोविंद नामदेव ने खुलासा किया था कि फिल्म का दूसरा पार्ट एकदम अलग है. दर्शक सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Also Read: Bholaa: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे दिन प्रति शो कमाये 4496 रुपये, KRK बोले- थियेटर वालों ने बिजली का खर्चा…
फुकरे 3

लोकप्रिय कॉमेडी फ़्रैंचाइजी ‘फुकरे’ की आगामी तीसरे सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, पार्ट 3 में भी पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा को वापस लाने की तैयारी हैं. जबकि अली फजल पहली दो फिल्मों का हिस्सा थे, इस बार वह फुकरे 3 में शामिल नहीं हो पाएंगे. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें