1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood help to fly 39 children from phillippines to india for liver transplant surgery know actor reply

अब सोनू सूद ने किया ये नेक काम, लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए फिलीपींस से 39 बच्चों को लाएंगे भारत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonu Sood
Sonu Sood
instagram

Sonu Sood help to fly 39 children from phillippines to india : आम जनता के बीच मसीहा के रूप में विख्यात हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood ) एक बार फिर से चर्चा में हैं. हाल ही में सोनू से बिहार के एक युवक ने मदद मांगी थी, जिसके लिए वो तुरंत राजी हो गए थे. अब एक्टर फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए भारत ला रहे हैं. इसकी जानकारी सोनू ने खुद सोशल मीडिया पर दी, जिसके बाद फैंस इस नेक काम के लिए उनकी जमकर तारीफ कर रहे है.

सोनू सूद ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए 39 बच्चों को फिलीपींस से नई दिल्ली लाने के लिए व्यवस्था करेंगे. इन बच्चों की उम्र एक से पांच साल है. वहीं, इसके बाद से ही सोनू के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है. साथ ही इस नेक काम के लिए उन्हें दुआएं भी दे रहे है.

दरअसल, ट्वीटर पर रेक्स नाम के शख्स ने सोनू सूद से इन बच्चों की मदद करने की गुहार लगाई. फिलीपींस के कई बच्चे लिवर की बीमारी से पीड़ित हैं और कोरोना महामारी के चलते सर्जरी के लिए ये बच्चे दिल्ली आने में भी असमर्थ है. जिसके बाद सोनू सूद इन बच्चों की मदद के लिए आगे आएं औऱ उन्होंने लिखा, इन अनमोल जिंदगियों को बचाना है. अगले दो दिनों में ये 39 बच्चे भारत के लिए उड़ान भरेंगे. इनका बैग पैक करो.

वहीं, सोनू सूद से एक स्टूडेंट ने ट्वीट कर किताब खरीदने में मदद मांगी थी. स्टूडेंट ने ट्वीट कर कहा था, 'सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करें. मैं इन किताबों के बगैर तैयारी शुरू नहीं कर सकता. किताब दिलाने में मेरी मदद करें'. जिसके जवाब में सोनू ने ट्वीट कर उससे उसका पता मांगा और कहा कि किताबें आपके दरवाजे तक पहुंच जाएंगी.

इससे पहले सोनू से बिहार के एक युवक ने मदद मांगी थी, जिसके लिए वो तुरंत राजी हो गए. दरअसल बिहार के जमुई जिले के एथलीट सुदामा यादव बीते साल मार्च महीने में हांगकांग में वार्मअप के दौरा घुटने में चोट लग गई थी. तब से वे घुटने के दर्द से परेशान चल रहे थे. सुदामा ने ट्वीट करके सोनू से मदद की गुहार लगाई. जिसके लिए सोनू राजी हो गए और उन्हें भरोसा दिलाया की अगले हफ्ते सुदामा की सर्जरी होगी.

आपको बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में आम जनता के बीच काफी मशहूर हुए. मुंबई में फंसे भारत के विभिन्न राज्यों के मजदूरों को उन्होंने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मंजिल तक पहुंचाया है. सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें