1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu nigam birthday special story when sonu dressed as old man and performed on streets of mumbai noone recognised him

Sonu Nigam B'day: जब सड़क किनारे फकीरों की तरह सोनू निगम ने गाया था गाना, तब एक शख्स ने दिया था 12 रुपये... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonu Nigam birthday
Sonu Nigam birthday
instagram

Happy Birthday Sonu Nigam: बॉलीवुड के सफलतम गायकों में शुमार किये जानेवाले फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) आज अपना 47वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. उन्होंने मात्र तीन साल की उम्र में अपने पिता अगम कुमार निगम के साथ स्‍टेज कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेना शुरू कर दिया था. सोनू निगम अपनी गायकी से हर किसी को दीवाना बना देते हैं. इस बीच उनके बर्थ़डे पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो तब का है जब मुंबई के जुहू इलाके में एक वेब वीडियो के लिए सोनू वेश बदलकर सड़क पर आए थे और गाते रहे थे. उस समय सोनू को कोई पहचान नहीं पाया था.

दरअसल, यह वीडियो एक सोशल एक्सपेरिमेंट था, जिसके तहत एक 'बूढ़े' आदमी के सड़क पर बैठकर गाने को लेकर राहगीरों की प्रतिक्रिया देखी गई थी. उस समय उनकी मदहोश कर देने वाली आवाज़ सुनकर भीड़ इकट्ठी हुई थी, कुछ ने उनसे बातें भी कीं, लेकिन कोई भी उन्हें सोनू निगम के रूप में पहचान नहीं पाया था.

इस दौरान सोनू निगम ने सड़क के किनारे अपने कई लोकप्रिय गाने गए थे. लोगों ने इनका लुत्फ भी उठाया था. फिर इसके बाद सोनू अपना हारमोनियम उठाकर वहां से चले गए थे. हालांकि इस दौरान एक शख्स ने उन्हें गरीब भिखारी समझकर पूछा कि क्या उन्होंने नाश्ता किया है. जब सोनू ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, तो वो 12 रुपये उनके हाथ में थमाकर चला गया था.

वहीं, सोनू निगम ने बताया था कि इस अनुभव को वो कभी नहीं भूल पाएंगे. जिस लड़के ने सोनू से नाश्ता पूछा था उसने चुपके से उन्हें 12 रुपये भी पकड़ाए थे. सोनू ने इसे अपनी जिंदगी की अनमोल कमाई बताया था. इतना ही नहीं उन्होंने इस 12 रुपये को अपने ऑफिस में फ्रेम करवाकर रखा है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें