15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Singham Again: अजय देवगन ने सिंघम अगेन की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने बिल्कुल भी इसे…

बॉलीवुड फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और अभिनेता अजय देवगन की सिंघम अगेन, का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो गई है. क्लाइमैक्स सीन भी फिल्माया जा चुका है. अब अजय देवगन ने मूवी की सफलता पर चुप्पी तोड़ी है.

हाल के दिनों में, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री कुछ सबसे आकर्षक फिल्मों का निर्माण कर रहा है. इसमें से एक रोहित शेट्टी की ओर से निर्देशित सिंघम अगेन है. फिल्म सितंबर में फ्लोर पर गई थी. ये अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है. मूवी पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसे रोहित शेट्टी जबगदस्त एक्शन सीक्वेंस के साथ बना रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन बाजीराव सिंघम के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे. फैंस गोलमाल स्टार को सिल्वर स्क्रीन पर पुलिस वाले के रूप में वापस देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, क्योंकि बाजीराव सिंघम उनके सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है. इसके अलावा, करीना कपूर भी अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी और फिल्म में मुख्य महिला भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में निर्माताओं ने घोषणा की थी कि सिंघम अगेन में लोकप्रिय अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. वह इस प्रोजेक्ट में एसीपी सत्या की भूमिका निभाएंगे. सिंघम अगेन में एक और नया नाम दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार का है. फैंस उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित थे और खबर है कि वह इस प्रोजेक्ट में अहम भूमिका निभाएंगे. अब अक्षय कुमार ने सिंघम अगेन की सफलता पर चुप्पी तोड़ी है.

हैदराबाद में चल रही है सिंघम अगेन की शूटिंग

हालिया अपडेट में, यह पता चला है कि अजय देवगन अभिनीत और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिंघम 3‘ ने हैदराबाद में अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. टीम दिवाली मनाने के लिए मुंबई लौटने की योजना बना रही है. ज़ूम न्यूज़ की हालिया रिपोर्टों के अनुसार महीने भर का शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका है, और विशेष रूप से, फिल्म के क्लाइमेक्टिक सीन्स पहले ही फिल्माए जा चुके हैं, जिससे फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए उत्साह बढ़ गया है.

अजय देवगन सिंघम अगेन को लेकर हैं काफी एक्साइटेड

‘सिंघम 3’ में अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण की कैमियो भूमिका सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं. इन सभी ने हैदराबाद में शूट किए गए एक्शन से भरपूर क्लाइमेक्स दृश्यों में भाग लिया. ‘सिंघम 3’ को लेकर अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी दोनों ही काफी उत्साहित हैं. सीरीज की पहली दो फिल्मों को मिली अपार सफलता और दर्शकों की सराहना को देखते हुए उनका उत्साह जायज है. फिल्म मनोरंजक होने और अपने पास्ट सफलता पर आधारित होने का वादा करती है, जिसे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली.

अजय देवगन ने सिंघम अगेन की सफलता पर तोड़ी चुप्पी

बीते दिनों अक्षय का एक्शन वीडियो सामने आया था. जिसमें उन्हें सूर्यवंशी के लुक में दिखाया गया था. एक्टर फोटो में हेलीकॉप्टर से कूदते हुए दिख रहे थे. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “‘आइला रे आइला, #सूर्यवंशी आइला’ एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की एंट्री का समय. क्या आप तैयार हैं?” अक्षय की फोटो पर कमेंट करते हुए अजय देवगन ने लिखा, ‘मना किया था फिर भी हेलिकॉप्टर से ही आया मेरा दोस्त सूर्यवंशी.’ सिंघम 3 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह बहुप्रतीक्षित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित सीक्वल पुष्पा: द रूल उर्फ ​​पुष्पा 2 से भिड़ेगी.

Also Read: Singham Again: ACP सत्या बनकर विलेन के छक्के छुड़ाएंगे टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन के साथ जमेगी जोड़ी

सिंघम अगेन के बारे में

सिंघम अगेन की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई थी. मुहूर्त पूजा में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, अजय देवगन और अन्य लोग शामिल हुए थे. तस्वीरों के साथ, रणवीर ने कहा, “रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक – SIMMBA को #SinghamAgain में दोबारा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार! हम अपनी नई यात्रा के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं.” सिंघम 2011 में रिलीज हुई थी. इसमें प्रकाश राज और काजल अग्रवाल अहम भूमिका में नजर आए थे. 2014 में, निर्माता दूसरा भाग सिंघम रिटर्न्स लेकर आए. अब सिंघम अगेन का समय आ गया है। करीना कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं. सिंघम के अलावा, रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के पास रणवीर सिंह अभिनीत सिम्बा (2018) और 2021 में अक्षय कुमार को पेश करने वाली सूर्यवंशी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें