1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shor machega song out who is shor machega song actress shruti sinha all you need to know about girl dancing with honey singh in mumbai saga song sry

Shor Machega Song Out: रिलीज के साथ ही 'मुंबई सागा' का पहला गाना करने लगा ट्रेंड, Honey Singh के साथ नजर आई Shruti Sinha, जानिए कौन हैं ये हसीना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई सागा का गाना शोर मचेगा रिलीज
मुंबई सागा का गाना शोर मचेगा रिलीज
Instagram

फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) के गाने ‘शोर मचेगा’ (Shor Machega) को रिलीज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर लोग इस गीत को काफी पसंद कर रहे हैं. रिलीज के साथ ही ये गीत यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और होमी दिल्लीवाला (Hommie Dilliwala) ने गाया है. जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की मल्टी-स्टारर थ्रिलर फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म में जॉन अब्राहम एक डॉन और इमरान हाशमी एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते नजर आने वाले हैं. संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित मुंबई सागा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) द्वारा निर्मित, अनुराधा गुप्ता (व्हाइट फेदर फिल्म्स) और संगीता अहीर ने 19 मार्च, 2021 को रिलीज़ किया जाएगा.

शनिवार को रिलीज किया गया था फिल्म का टीजर

शनिवार को इसका टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैन्स में गाने को लेकर उत्सकुता बढ़ गई थी. बता दें कि हाल ही में हनी सिंह का नया गाना 'सईयां जी' रिलीज हुआ था. गाने में उनकी और नुसरत भरूचा की जोड़ी खूब जमी थी.

हनी सिंह के साथ गाने में नजर आ रही हैं ये हसीना

इस गीत में हनी सिंह के साथ मॉडल श्रुति सिन्‍हा नजर आ रही हैं. आपको बता दें श्रुति एक डांसर है, कोरियाग्राफर है, मॉडल है और एक टीवी पर्सनैलिटी है। श्रुति सिन्‍हा 'स्‍प्‍ल‍ि‍ट्सविला 11' की विनर रह चुकी हैं. बीते दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं. वो 2018 में 'रोडीज एक्‍सट्रीम' में हिस्‍सा लिया था. उससे पहले वह 2015 में 'डांस इंडिया डांस 5' में भी नजर आ चुकी थीं.

फिल्म के ट्रेलर की हो रही है तारिफ

जॉन अब्राहम (John Abraham) एक विलेन अमर्त्य राव की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पुलिस के किरदार में दिखेंगे. फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर के दी. ट्रेलर में उनके हिस्से डायलॉग्स भी काफी अच्छे आए हैं. वो कहते हैं- सवाल ये नहीं कि अमर्त्य मरेगा. सवाल ये है कि मैं 10 करोड़ा का करुंगा क्या? इस फिल्म की कहानी 80 के दशक की है जिसमें जॉन अब्राहम (John Abraham) एक गैंगस्टर के रोल में हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें