1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khan played cricket with akshay kumar on the sets of dil to pagal hai photo goes viral view throwback photo madhuri dixit karisma kapoor sry

Shah Rukh Khan और Akshay Kumar ने कभी साथ खेला था क्रिकेट, Viral हो रही है दोनों की ये तस्वीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan और Akshay Kumar  की तस्वीर हो रही है वायरल
Shah Rukh Khan और Akshay Kumar की तस्वीर हो रही है वायरल
intagram

90 के दशक में जहां एक ओर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान जैसे रोमांटिक और कॉमेडी रोल करके खान तिगड़ी अपना धाक जमा रही थीं, वहीं दूसरी ओर अजय देवगन, अक्षयक कुमार और सुनील शेट्टी जैसे एक्शन हीरो के लोग दीवाने हो चले थे. इसी दौर में साल 1997 में दिल तो पागल है में शाहरुख खान और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म सुपरहिट हुई थी, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर के अलावा अक्षय कुमार इस फिल्म में मेहमान भूमिका में दिखाई दिए थे.

वायरल हो रही है शाहरुख खान और अक्षय कुमार की तस्वीर

इस दौर की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, इस तस्वीर में शाहरुख खान और अक्षय कुमार क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अक्षय कुमार बैटिंग करते दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे शाहरुख खान विकेट कीपिंग करते दिखाई दे रहे हैं. विकेट के रुप में एक नीले रंग की कुर्सी को रखा गया है. ये तस्वीर दोनों एक्टर्स के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

2019 में, डीएनए से बातचीत के दौरान, जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या वे अक्षय के साथ काम करेंगे, तो सुपरस्टार ने कहा था, 'मैं इसे क्या कहूं? मैं उनके जितना जल्दी नहीं उठता. उनका दिन जल्दी शुरू होता है. जब तक मैं काम करना शुरू करता हूं, वे पैकिंग कर, घर जा रहे होते हैं. इसलिए वे ज्यादा घंटे काम कर सकते हैं.' शाहरुख ने आगे बताया था , 'अक्षय के साथ एक्टिंग करना मजेदार होगा. दोनो सेट पर ही नहीं मिलेंगे. वे जा रहा होंगे और मैं आ रहा हूंगा. वे सेट छोड़ देंगे और मैं अंदर आ जाऊंगा. मैं अक्षय की तरह और उनके साथ काम करना चाहूंगा, लेकिन हमारा समय मेल नहीं खाएगा.'

ये थी दिल तो पागल है कि कहानी

दिल तो पागल है, जो 1997 में रिलीज़ हुई थी, एक बड़ी हिट थी और इसमें राहुल (SRK द्वारा अभिनीत), पूजा (माधुरी दीक्षित) और निशा (करिश्मा कपूर) की कहानी दिखाई गई थी. राहुल उसके लिए अपनी बचपन की दोस्त निशा की भावनाओं को बता नहीं पाता और पूजा से प्यार करने लगता है. जो निशा के घायल होने के बाद एक डांसर के रूप में उनके डांस ग्रुप में शामिल हो जाती है. इस लव ट्रैंगल फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो अपियरेंस था. वह पूजा के बचपन के दोस्त अजय के रूप में अभिनय करता है जो उससे प्यार करता है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें