1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saif ali khan web series tandav shooting in pataudi palace says this gives royal look to any person standing there know tandav release date div

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में हुई है 'तांडव' में शूटिंग, एक्टर ने महल को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tandav shooting in Pataudi Palace
Tandav shooting in Pataudi Palace
twitter

Tandav shooting in Pataudi Palace : अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनीं वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सुर्खियों में है. 'तांडव' सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई खबर आ रही है. अब इसे लेकर एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है. इस सीरीज के कई सीन्स की शूटिंग सैफ के पटौदी महल (Pataudi Palace) में हुई है और इसका खुलासा एक्टर ने खुद किया है.

सैफ अली खान ने मिड डे से बात करते हुए बताया कि, 'मुझे लगता है कि ये वो महल है जो एक रॉयल लुक देता है. वहां खड़ा कोई भी इंसान रॉयल नजर आएगा''. उन्होंने आगे कहा, 'पैलेस को मुझे शूट‍िंग के लिए देने में कोई आपत्त‍ि नहीं है क्योंकि साल के 340 दिन इसका इस्तेमाल नहीं होता. इन दिनों फिल्म क्रू ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं और अपने वेन्यू की देखरेख भी करते हैं. पर वहां शूट‍िंग के आइड‍िया से फिर भी मुझे डर लगता है''.

एक्टर ने आगे कहा, 'पैलेस के एक्सटीरियर में शूट‍िंग से मुझे परेशानी नहीं होती है. पर तांडव के लिए पैलेस के अंदर शूट‍िंग करना मेरे लिए एक्सेप्शन था. बता दें कि 'तांडव' ट्रेलर में पटौदी पैलेस दिखाया गया है. पैलेस से सैफ लोगों का अभिवादन करते हुए दिखते हैं.

गौरतलब है कि वेब सीरीज 'तांडव' एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामे के ज़रिए कहानी को कहा गया है. इस पॉलिटिकल सीरीज में भी दिखाया जाएगा कि सत्ता से बड़ा कोई रिश्ता या सगा नहीं है. सत्ता को पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसमें सैफ के अलावा, डिंपल कपाड़िया, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, जीशान अय्यूब, और कृतिका कामरा भी नजर आने वाले हैं.

तांडव सी‍रीज 15 जनवरी 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस सीरीज से डिंपल कपाडिया डिजिटल डेब्‍यू करने जा रही हैं. बाकी कलाकारों की बात करें तो इसमें कुमुद कुमार मिश्रा, डीनो मोरिया, गौहर खान, संध्‍या मृदुल, परेश पाहुजा, शोनाली नागरानी, हितेन तेजवानी, अमायरा दस्‍तूर, नेहा हिंगे और सुखमनी साधना मुख्‍य भूमिका में हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें